Big Breaking: रांची के रिम्स में लालू की अचानक तबीयत बिगड़ी, चेस्ट में इंफेक्शन और निमोनिया के लक्षण पाए गए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अभी-अभी, एक बड़ी खबर रांची से आ रही है. लालू यादव की तबीयत बहुत बिगड़ गयी है. रिम्स के तमाम सीनियर डॉक्टर अस्पताल पहुंच गए हैं. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. डॉक्टरों ने बताया कि उनके चेस्ट में इंफेक्शन और निमोनिया के लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टरों ने एक्सरे जांच किया है. जिसमें यह बात सामने आयी है.

बताया जा रहा है कि हालात इतने नाजुक हो गए हैं कि खुद झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन फोन पर लगातार अस्पताल से संपर्क में है. यहां पटना में तेजस्वी यादव अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में हैं. राबड़ी आवास पर उनके शुभचिंतकों का जमावड़ा लग गया है. सभी उनकी हालत को जानने के लिए बेताब है.



जेल आईजी, अधीक्षक समेत कई बड़े अधिकारी अस्पताल पहुंच गए हैं. बता दें कि चारा घोटाला मामले मे सजायाफ्ता लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. उनकी कीडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है. इसको लेकर डॉक्टरों ने पहले ही चिंता जाहिर की है.

पिछले दिनों जब तेजस्वी रांची जाकर पिता से मुलाकात की थी. मुलाकात बाद उन्होंने लालू यादव की तबीयत काफी खराब होने की बात करते हुए कहा था कि उनकी कीडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है. रिम्स के डॉक्टरों ने देश के नामी डॉक्टरों से संपर्क किया है. हम लोगों ने भी देश के नामचीन डॉक्टरों से संपर्क कर अपील की है कि वो लोग रांची आकर लालू यादव को देखें.