Big Breaking : जनवरी के तीसरे हफ्ते में लोजपा में होगी बड़ी टूट ! पार्टी के प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने किया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा में मिली करारी हार के बाद लोजपा में बगावत के सुर फूटने लगे हैं. चिराग पासवान के दावों के इतर पार्टी नेता अध्यक्ष के ही कार्यशैली पर सवाल खड़े करने लगे हैं. यहां तक की विरोधी गुट दिन,तारीख का भी ऐलान कर दिया है, जब लोजपा से अलग होकर अलग गुट बनाया जाएगा.

पार्टी के प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने चिराग पासवान की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अगर वो अपना मुंह खोल देंगे तो कई नेता जेल के अंदर होंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर जमीनी नेता अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं. जल्द ही एक बड़ा फैसला लिया जाएगा.



केशव सिंह ने जनवरी के तीसरे हफ्ते में पार्टी में बड़ी टूट का भी दावा किया है. उन्होंने लोजपा से अलग होकर लोजपा रामविलास पासवान गुट बनाने की बात कही है. बताया जाता है कि उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट डालकर नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है.

उन्होंने 30 जिलाध्यक्ष, राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों को लेकर नई पार्टी बनाने का दावा किया गया है. यह संख्या और बढ़ सकती है. उन्होंने कहा कि अगर वो मुंह खोलेंगे तो कई चेहरे जेल में नजर आएंगे. इसलिए बिना कुछ बोले जमीनी नेताओं ने अलग राह अपनाने का मन बना लिया है.

बता दें कि चिराग पासवान ने हाल ही में पटना पार्टी कार्यालय में सभी सांसदों और पार्टी के पदाधिकारी के साथ एक बैठक की थी. जिसमें उन्होंने कहा कि अगले 6 माह तक बिहार सरकार के किसी कार्य पर कटाक्ष नहीं करेंगे. लेकिन छह माह के बाद सरकार के कार्यों को लेकर जनता की आवाज को उठाने का काम करेंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा करते हुए चिराग पासवान ने कहा था कि पार्टी ने बड़ी ही मजबूती के साथ चुनाव लड़ने का काम किया. 24 लाख लोगों ने पार्टी को वोट किया है. इससे साबित हो जाता है कि पार्टी का जनाधार बढ़ा है. लोगों के विश्वास को सलाम करते हुए चिराग पासवान ने धनबाद यात्रा निकालने की बात कही है.