Big Breaking: सीएम नीतीश से मिले ओवैसी के पांचों विधायक, सियासी गलियारे में आया भूचाल, क्या जेडीयू में होंगे शामिल?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बड़ी खबर, बिहार में एआईएमआईएम के पांचों विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. इस खबर ने सियासी गलियारे में भूचाल ला दिया है. ओवैसी के पांचों के पांचों विधायक एक अणे मार्ग जाकर सीएम नीतीश से मुलाकात की है. नीतीश कुमार के साथ इन सभी विधायकों को घंटों मुलाकात चली है. इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री व जेडीयू नेता विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे.

पार्टी के विधायक दल के नेता व प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान के नेतृत्व में विधायकों ने मुलाकात की है. मुलाकात का मकसद क्या था यह कहना अभी जल्दीबाजी होगी. लेकिन इसको लेकर कयासों का बाजार काफी गर्म है.सूत्रों की माने तो बहुत जल्द ओवैसी के ये सभी विधायक जेडीयू ज्वाइन कर सकते हैं.



बता दें कि आज ही लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. उनके जल्द ही जेडीयू में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. राजकुमार सिंह बेगूसराय के मटिहानी से इस बार विधानसभा चुनाव जीते हैं. उन्होंने जेडीयू उम्मीदवार बोगो सिंह को पराजित किया था.

दरअसल, लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह को लेकर उसी दिन से अटकलें तेज हो गई हैं, जब से वे जेडीयू के कार्यक्रम में शामिल हुए. उनकी बगल में नीतीश सरकार में शामिल मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद थे. हालांकि उन्होंने यह सफाई जरूर दी थी कि राजकुमार सिंह के जेडीयू की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने को अन्यथा नहीं लें. वे मित्रवत आ गए हैं.

सियासी गलियारे में यह सफाई किसी को पची नहीं. क्योंकि उस कार्यक्रम में चकाई से निर्दलीय जीते विधायक सुमित सिंह भी शामिल हुए थे. सुमित सिंह ने तो पहले ही जेडीयू को समर्थन दे रखा है. ऐसे में कयासबाजी तेज हो गई कि देर-सबेर राजकुमार सिंह भी जेडीयू में जा सकते हैं. गुरुवार को अचानक राजकुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इससे उनको लेकर कयासबाजी और अधिक होने लगी है. बता दें कि पिछले सप्ताह ही बसपा के इकलौते विधायक जमां खान जेडीयू में शामिल हो गए हैं.