Big Breaking: 32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव की हुई है गिरफ्तारी, शाम तक इस जिले की पुलिस को सौप दिए जाएंगे… पढ़िए पूरी खबर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बड़ी खबर, जाप सुप्रीमो को आखिर किस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है, अभी तक सस्पेंस बरकरार है. लेकिन अभी-अभी इस बात का खुलासा हो गया कि आखिरकार किस मामले में पप्पू यादव की गिरफ्तारी हुई है. यह भी पता चल गया कि उन्हें पटना से कहां भेजा जाएगा. कई तरह से कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इन सब का पटाक्षेप हो गया. सबकुछ साफ हो गया है.

बताया जा रहा है कि 32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव की गिरफ्तारी की गयी है. पटना से पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनको मधेपुरा भेजने की तैयारी चल रही है. माना जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम तक ही उनको पटना से मधेपुरा भेज दिया जाएगा.

उनके खिलाफ मधेपुरा के कुमारखंड थाना कांड संख्या 9/89 दर्ज था जिसको लेकर कोर्ट ने वारंट जारी किया है. ये समन मार्च 22 को 2021 में न्यायालय द्वारा जारी किया गया है. मधेपुरा पुलिस कुमारखंड थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है कि मधेपुरा पुलिस पटना जा रही है और उनको पटना से मधेपुरा लाया जाएगा. उनकी गिरफ्तारी से मधेपुरा में भी गहमागहमी बढ़ गयी है.

पप्पू यादव की पटना में गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक दबाव बढ़ने लगे हैं. लगातार सोशल मीडिया पर रिहाई की मांग उठने लगी है. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, मंत्री मुकेश सहनी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव, भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचि दीपांकर भट्टाचार्य समेत कई राजनेताओं ने पप्पू यादव का समर्थन करते हुए सरकार की इस कार्रवाई की भर्त्सना की है.