BIG BREAKING: रांची से लालू कर रहे नीतीश सरकार को गिराने की भरपूर कोशिश, एनडीए विधायकों को कॉल करते रंगेहाथ सुशील मोदी ने ऐसे पकड़ लिया.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एक बड़ी खबर, रांची से लालू यादव एनडीए की सरकार गिराने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वो एनडीए विधायकों को डायरेक्ट फोन कॉल कर रहे हैं. उऩ्हें महागठबंधन में आने के लिए तरह तरह का प्रलोभन दे रहे हैं. यह बात कोई और नहीं बल्कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है. सुशील मोदी ने उस मोबाइल नंबर को भी सार्वजनिक किया जिससे लालू यादव सीधे एनडीए विधायकों को कॉल कर रहे हैं .

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि “रांची से लालू यादव एनडीए के विधायकों और मंत्रियों को टेलिफोन कर रहे हैं. जब मैंने फोन किया तो लालू ने सीधे उठाया. मैने कहा कि जेल से ये गंदी हरकतें मत करिए, आप सफल नहीं होंगे”



सुशील मोदी की माने तो उनको जब इस बात भनक लगी तो उन्होंने खुद इस नंबर 8051216302 पर कॉल किया. लालू यादव ने फोन पिक किया. उन्होंने फोन पर ही लालू यादव से कहा कि आप जेल से यह गंदी हरकतें करना बंद करिए, इसमें आप सफल नहीं होंगे. सुशील मोदी के इतना कहते ही फोन बंद कर दिया गया. फिर उन्होंने इस नंबर पर कॉल किया तो स्वीच ऑफ बताने लगा.

बता दें कि कल स्पीकर पद पर भी वोटिंग होने वाली है. संख्या बल के अनुसार एनडीए प्रत्याशी विजय कुमार सिन्हा की जीत तय है. लेकिन महागठबंधन की ओर से जोड़-तोड़ की पूरजोर कोशिश की जा रही है. कई तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.

आज ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी ने महागठबंधन के सभी घटक दलों के विधायकों के साथ बैठक की. जिसमें कल स्पीकर पद के लिए होने वाले वोटिंग को लेकर रणनीति पर विस्तार के चर्चा किया गया.