पटना में नौवीं का छात्र लापता, परिजन जता रहे अपहरण की आशंका

लाइव सिटीज डेस्क : पटना से बड़ी खबर मिल रही है. एक बार फिर एक छात्र के गुमशुदा होने की खबर मिल रही है. छात्र के परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं. वहीं एसएसपी मनु महाराज ने इसे मिसिंग का केस बताया है. अगर परिजनों और आस-पास के लोगों की बात मानें तो बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक बार फिर किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दिया है. होली मिशन स्कूल के नौवीं क्लास के छात्र को अपराधी उठा ले गए हैं. अपहृत छात्र का नाम ज़ेयाद बताया जा रहा है. बिहार में बढ़ते अपराध का आलम यह है कि राजधानी पटना में बीते दिनों भी 2 छात्रों को किडनैपर्स ने उठा लिया था. जिसमें रौनक की हत्या भी कर दी गई थी.

घटना पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत हाउस नंबर 362/B की है. छात्र ज़ेयाद सुबह-सुबह स्कूल बस पकड़ने के लिए घर से निकला था उसी के के दौरान बच्चे को बाइक सवार अपरहणकर्ता उठा ले गए. छात्र के पिता मो. आरिफ ने बताया कि उनका लड़का स्कूल के लिए घर से ड्रेस पहनकर निकला था. उन्होंने कहा कि स्कूल बस पकड़ने के बस स्टॉप पर वह रोज जाता था. लेकिन आज मंगलवार की सुबह रास्ते में ही बाइक सवार अपराधियों ने ज़ेयाद का अपहरण कर लिया है.

लापता छात्र ज़ेयाद

प्रथम दृष्टया जो जानकारी मिली उसके मुताबिक लोगों ने बताया कि आरिफ को दो की संख्या में आए बाइक सवारों ने अपने बाइक पर जबरदस्ती बैठा लिया और लेकर रफूचक्कर हो गए इस घटना की सूचना मिलते ही आरिफ के घर में मातम जैसा माहौल हो गया. आरिफ के पिता और माता का रो रो कर बुरा हाल है. हालांकि इस घटना के ठीक बाद पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है.

लापता छात्र का घर

एसएसपी मनु महाराज ने जल्द से जल्द आरिफ को बरामद करने की बात कही है. इस मामले में एसएसपी मनु महाराज ने कहा है कि अभी इसे किडनैपिंग का केस कहना सही नहीं होगा. इसे मिसिंग का केस मानकर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है. इस केस में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी और पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस टीम भी तलाश में जुटी है.

रौनक मर्डर केस : पूर्व विधायक के बेटे का होगा नार्को टेस्ट, बस कोर्ट के आॅर्डर का है इंतजार 

बता दें कि राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में अपराध की घटना बढ़ गई है. बीते दिनों ही छात्र रौनक और शुभम को भी किडनैपर्स उठा ले गए थे. शुभम को तो पटना पुलिस ने किडनैपर्स के चंगुल से निकाल लिया था. लेकिन रौनक की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. वहीं सोमवार देर रात समस्तीपुर में भी एक किडनैपिंग का मामला सामने आया है.

देखिए, आखिर क्यों इस Video में पटना की सबसे हॉट Rj Anjali आपसे क्यों कह रही है, घिसो…घिसो अपने को….

LiveCities की नई पेशकश ‘मीठी बातें मीठी यादें’. आज सुनिए शोख चंचल अदाओं की परी अलका राशि को…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*