बड़ी खबर: समस्तीपुर आइसोलेशन सेंटर से फरार हो गया कुख्यात मो. चांद, पुलिस महकमे में मची खलबली, छापेमारी जारी

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: समस्तीपुर आइसोलेशन सेंटर से कुख्यात मोहम्मद चांद फरार हो गया. पुलिस कस्टडी जिले के रोसड़ा आइसोलेशन सेंटर में इलाजरत समस्तीपुर का कुख्यात अपराधी मो. चांद को रखा गया था. सेंटर पर तैनात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वह रेलिंग के सहारे बेडशीट से लटक कर नीचे आ गया और फरार हो गया. उसके साथ रह रहे अन्य बंदी द्वारा हल्ला करने पर सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और तत्क्षण इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई.

जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया. समस्तीपुर के मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र से हथियार के साथ गिरफ्तार कान्ट्रैक्ट किलर चांद को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 29 अप्रैल को उसे रोसड़ा आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की सुबह अन्य दिनों की भांति वह दवा के साथ-साथ करीब 10 बजे दिन में नाश्ता भी किया है.  उसके बाद 11 बजे के करीब अस्पताल के बेडशीट को भवन के गैलरी के रैलिंग में बांधकर पीछे उतरकर फरार हो गया.

कई हत्या और डकैती की घटना को अंजाम दे चुके कुख्यात सुपारी किलर का फरार होने की पुष्टि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर ने की है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी को लेकर छापामारी जारी है. सभी सीमावर्ती थाना को उसका पूरा हुलिया बताते हुए अलर्ट किया गया है.

बता दें कि समस्तीपुर पुलिस द्वारा गठित एसआईटी ने बुधवार की देर रात छापामारी कर मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र से हथियार के साथ मोहम्मद चांद को गिरफ्तार किया था. इसके पास से देसी कट्टा एवं कारतूस के साथ-साथ मोबाइल भी जब्त की गई थी. समस्तीपुर के बंगाली टोला निवासी मो. सागीर उर्फ लालबाबू के पुत्र चांद को कई मामलों में पुलिस को तलाश थी.