BIG NEWS:पटना डीएम हुए कोरोना पॉजिटिव, कुमार रवि ने खुद को किया होम आइसोलेट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लगता है कि बिहार में कोरोना से कोई नहीं बचेगा ! एक के बाद एक राजनेता, प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी लगातार इसकी चपेट में आ रहे है. अब पटना जिलाधिकारी कुमार रवि भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है.

गले में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद जिलाधिकारी की आरटीपीसीआर जांच करायी गयी. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसके पहले जिलाधिकारी की दो रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. लेकिन तीसरी रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गयी. रिपोर्ट आने के बाद जिलाधिकारी कुमार रवि ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.



पटना जिलाधिकारी के संक्रमित होने की खबर जिला प्रशासन में आग की तरह फैल गयी. जिलाधिकारी कुमार रवि ने उन सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की जो पिछले एक सप्ताह के अंदर उनके संपर्क में आए थे.

कुमार रवि के पहले गृह सचिव आमिर सुबहानी, भागलपुर प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी, भागलपुर के डीएम, एडीएम समेत जिला प्रशासन के कई लोग संक्रमित हो गए है. दरभंगा के एसएसपी बाबूराम, आरा एसपी सुशील कुमार समेत कई आईपीएस भी कोरोना की चपेट में आ चुके है. ऐसे में संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है.

बिहार में कोरोना का केस लगातार बढता  जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से 31 जुलाई को जारी आंकड़ों की बात करे तो बिहार में कुल संक्रमितों की संख्या 50,987 तक पहुंच गया है. आज बिहार में कुल 2986 कोरोना के नये मामले सामने आए है.