Big News: आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, दोनों एम्स में भर्ती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए है. आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उनका एक स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो गया है.

आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी दोनों को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया. इस खबर से बिहार की सियासतदानों में हड़कंप मच गया है. इनके संपर्क में आने वाले लोगों की ट्रेसिंग शुरू हो गयी है. सांसद ने एक सप्ताह के अंदर संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की बात कही है.



इसके पहले पटना जिलाधिकारी कुमार रवि के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आयी थी. थर्ड जांच में जिलाधिकारी कुमार रवि को कोरोना होने की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट मिलने के बाद से ही डीएम ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.

आरसीपी सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से जेडीयू में हड़कंप मच गया. हालही में जेडीयू का वर्चुअल सम्मेलन संपन्न हुआ है . इस दौरान चार लोगों की टीम ने पूरे बिहार के 243 सीटों पर पार्टी पदाधिकारी से वर्चुअल संवाद करने का किया. हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खासा ख्याल रखा गया.

बिहार के राजनेताओं के कोरोना संक्रमित होने की लिस्ट धीरे-धीरे लंबी होती जा रही है. रघुवंश प्रसाद सिंह, वीणा देवी, संजय जायसवाल समेत बीजेपी के करीब 70 से 75 नेता कोरोना संक्रमित हो गए थे.