बड़ी खबर: पटना से दो बड़े बिजनेसमैन का अपहरण, नौबतपुर के नगमा गांव से मिली गाड़ी, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एक बड़ी खबर पटना से है, जहां पर राइस मिल मालिक दो भाईयों का अपहरण कर लिया गया है. साईं कमल राइस मिल के मालिक बताए जा रहे हैं दोनों भाई. राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता का अपहरण कर लिया गया. दोनों की गाड़ी नौबतपुर के नगमा गांव से बरामद हुई है. परिजनों ने नौबतपुर में थाने में मामला दर्ज करा दी है. पुलिस तफ्तीश करने में जुट गयी है.

बताया जा रहा  है कि दोनों भाई बकाया कलेक्शन करने के लिए गाड़ी से निकले थे. मंगलवार को ही दोनों भाई कलेक्शन करने के लिए घर से निकले थे. लेकिन बुधवार तक नहीं लौटने पर परिजनों ने शंका जतायी. परिजनों ने दोनों के मोबाइल पर काफी फोन किया लेकिन किसी प्रकार की सूचना नहीं मिलने पर थाने में मामला दर्ज करा दिया गया. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. परिजनों ने नौबतपुर के मुखिया राजीव रंजन पर अपहरण की शंका जताया है.



बता दें की आज ही दरभंगा में अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को लूट लिया. करीब 8 करोड़ी की जेवर और नगद लूटकर अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. लूट के दौरान अपराधियों ने जमकर फायरिंग की है. नगर थाना के बड़ा बाजार की घटना है. लूट से इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि 8 से 10 की संख्या में अपराधी थे. जो सुबह सवा दस बजे वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है. इतना ही नहीं लगभग 25 से 30 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग भी हुई है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग डरे सहमे हैं.

पूरा मामला दरभंगा जिला अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार का है. जहां सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 8-10 की संख्या में अपराधियों ने दुकान पर धावा बोल दिया, और लगभग 5 करोड़ रुपए लूट लिए. जिसके दुकान से लूट हुई है उस व्यवसायी का नाम सुनील लट बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

कारोबारी सुनील लट इस वारदात में बाल-बाल बच गए हैं. सीसीटीवी फुटेज में अपराधी दुकान से बाहर आराम से पहले निकलते नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद जब अंदर से दुकान के कर्मी पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो वो भागते हुए दिख रहे हैं. इस साल की सबसे बड़ी लूट की घटना है . जहाँ अपराधियों ने बीस राउंड के आसपास फायरिंग भी की है.