उपेंद्र कुशवाहा पर लाठीचार्ज के विरोध में आज बिहार बंद, सपोर्ट में है महागठबंधन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में आज फिर से आक्रोश देखने को मिल सकता है. दरअसल, आज महागठबंधन की ओर से बिहार बंद बुलाया गया है. मतलब कि आज चार फरवरी को बिहार में ट्रैफिक जाम, रेल बाधित, हाइवे पर बवाल जैसी चीजें देखने को मिलेंगी. ये बंद पटना में हुए आरएलएसपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और उपेंद्र कुशवाहा पर हुए हमले के विरोध में बुलाया गया है. रालोसपा के इस बिहार बंद के समर्थन में महागठबंधन के सभी दल उतर गए हैं.

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा से अस्पताल में मुलाकात की थी. उन्होंने भी कहा था कि रालोसपा के बिहार बंद के आह्वान का कांग्रेस भी समर्थन करती है. जानकारी के अनुसार, महागठबंधन के सभी दल इस बंद में शरीक होंगे. ऐसे में साफ है कि इस बंद का व्यापक असर बिहार में देखने को मिलेगा.

इधर रविवार को मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी रालोसपा चीफ उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात करने के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल पहुंचे. वहां पहुंचकर पप्पू यादव ने उपेंद्र कुशवाहा का हालचाल जाना. मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने साफ-साफ साजिश के तहत उपेंद्र कुशवाहा पर हमले का आरोप लगाया. इसके साथ ही इस मामले की जांच हाईकोर्ट के जज से करवाने की बात कही.

आपको बता दें कि, शिक्षा में सुधार के मुद्दे पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने जन आक्रोश मार्च निकाला. इस दौरान डाकबंगला चौराहे पर रालोसपा समर्थकों पर लाठीचार्ज किया गया. इसमें उपेंद्र कुशवाहा भी घायल हो गए हैं. साथ ही कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं.

About Md. Saheb Ali 5086 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*