29 अगस्त को दिल्ली में जेपी नड्डा से मिलेंगे बिहार बीजेपी के सांसद, भूपेन्द्र यादव और देवेन्द्र फडणवीस के शामिल होने की संभावना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज हो गयी है. अक्टूबर-नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव होने की संभवनाएं जतायी जा रही है. जिसको लेकर सभी दलों ने तैयारी तेज कर दिया है. इस बीच 29 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यों के सभी सांसदों के साथ अहम बैठक बुलाई है.

भाजपा मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में बिहार से आने वाले भाजपा के लोकसभा और राज्यसभा सांसद शामिल होंगे. इसके साथ ही बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है.


बता दें कि बीते दिनों चुनाव आयोग की ओर से राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी गई थीं, जिसके बाद ये साफ संकेत मिलने लगे थे कि इस बार भी चुनाव वक्त पर ही होंगे. हालांकि, कोरोना वायरस संकट के कारण कई तरह के बदलाव किए गए हैं. 

विपक्षी पार्टियों की ओर से चुनाव को टाले जाने की भी अपील की गई थी, हालांकि चुनाव आयोग ने इन सिफारिशों को स्वीकार नहीं किया. जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि बिहार में चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे. ऐसे में बीजेपी ने बिहार को जीतने के लिए तैयारी को युद्धस्तर पर तेज कर दिया है.
बीजेपी ने क्लीयर कर दिया है कि बिहार में NDA नीतीश कुमार की अगुवाई में ही चुनाव लड़ेगा. हाल के दिनों में चिराग पासवान की ओर से लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधा जा रहा था, लेकिन चुनाव से पहले सब सही हो जाने की उम्मीद है.