आज वर्चुअल रैली के माध्यम से चुनावी शंखनाद करेंगे सीएम नीतीश, प्रचार की भी शुरुआत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों को सिंबल देने का काम लगातार जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी के तरफ से तैयारियां पुरजोर चल रही है. रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया में चुनावी सभा कर इसका आगाज कर दिया. तो वहीं, आज सीएम नीतीश भी वर्चुअल रैली के माध्यम से चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं.

आपको बता दें नीतीश कुमार आज से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने वाले हैं. इसको लेकर सीएम दो दिनों में 35 विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे. इसके साथ ही एनडीए में जदूय, बीजेपी, वीआईपी, हम की ओर से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार कम से कम 12 जनसभाएं भी करने वाले हैं. इसके पहले बीजेपी के अध्यक्ष जेपी ने कल से चुनावी प्रचार प्रसार की शुरुआत कर दी है.



नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर लाइव होगी. इसके साथ ही जदयू के सभी बड़े नेताओं और पार्टी के सोशल मीडिाय प्लेटफॉर्म पर यह वर्चुअल रैली लाइव होगी. जिससे पार्टी के तमाम नेता वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे.

आज शाम पांच बजे 6 जिलों के 11 विधानसभा सीटों के लिए नीतीश कुमार वर्चुअल रैली करेंगे. इनमे सुल्तानगंज, अमरपुर, धोरैया बेलहर, तारापुर, जमालपुर, सूर्यागढ़ा, शेखपुरा, बरबीघा, नवादा और गोविंदपुर शामिल हैं.