CM नीतीश ने विरोधियों को चेताया, कहा- जो बोलते हैं बोलते रहें…परवाह नहीं, हम ही जीतेंगे

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया है. दरअसल, पटना के रवीन्द्र भवन में आयोजित जेडीयू की राज्य परिषद की बैठक में नीतीश ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कान खोलकर सुन लीजिए, बिहार में NDA में कहीं कोई खचखच नहीं है. उनहोंने बड़बोले नेताओं को चेताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग गड़बड़ी या भ्रम फैला रहे हैं उनको बाद पता चलेगा. बिहार की जनता उनको अपना फैसला सुनाएगी.

बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम नीतीश ने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में भी हम 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. इसके लिए उन्होंने पार्टी के सदस्यों से जिला स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह दी. सीएम ने कहा कि ईमानदारी से अपना काम करें. पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास करें. कौन क्या कहता है. इसपर ध्यान मत दें.

सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे खिलाफ जो बयान दे रहे हैं वो देते रहे, मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है. हमारा काम बिहार के लोगों का सेवा करना है और बिहार के लोगों को मेरे काम से खुशी मिलती है, हमें और कुछ नहीं चाहिए. कुछ लोग केवल वाहवाही के लिए काम करते हैं, करते रहें.

नीतीश कुमार ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले मेरे खिलाफ लोग क्या बयान देते थे? उनका क्या हश्र हुआ जनता ने दिखा दिया. किसको कितनी सीट मिली, देख लीजिए. सीएम नीतीश ने एक बार फिर से जदयू के प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद वशिष्ठ नारायण सिंह को बधाई दी.