सीएम नीतीश कहते हैं बिहार में शराबबंदी है, बिहार में फिर पकड़ाई 30 लाख की शराब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में सीएम नीतीश कुमार में शराबबंदी के सपने में शराब तस्करों ने सेंध लगाने की कसम खा ली है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के बावजूद भी आए दिन अवैध शराब के पकड़े जाने का सिलसिला लगातार जारी है. अवैध शराब तस्कर बिहार पुलिस से आंख मिचौली खेलते हुए ‘तुम डाल-डाल तो मैं पात-पात’ वाली कहावत को सच करने में लगे हैं.

500 कार्टन शराब जब्त

बता दें कि बिहार के गोपालगंज जिले के बल्थरी चेकपोस्ट के पास से उत्पाद विभाग की टीम ने एक बार फिर शराब की बड़ी खेप बरामद की है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने ये कार्रवाई की थी जिसमें 500 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. बताया जाता है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप पंजाब से अररिया वाया गोपालगंज ले जाई जा रही है. इसी आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने चेकपोस्ट की और पंजाब के नंबर वाली ट्रक की जांच की. ट्रक में भूसी लदी हुई थी लेकिन जांच करने पर उसी ट्रक से 500 कार्टन शराब बरामद हुआ.

उत्पाद विभाग की टीम ने शराब को जब्त करने के साथ ही पंजाब के मोहाली निवासी ड्राइवर हरदीप सिंह को भी हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपये है.

भूसी के भेष में शराब तस्करी

उत्पाद विभाग के अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शराब की बड़ी खेप की अवैध तस्करी की जानकारी मिली थी. सूचना में बताया गया था कि पंजाब से आ रही शराब गोपालगंज के रास्ते अररिया में सप्लाई करने की प्लानिंग है. इसी जानकारी के तहत ट्रक को शक के आधार पर बल्थरी चेकपोस्ट के पास रोका गया. उन्होंने बताया कि ट्रक में भूसी था लेकिन जांच के बाद अंदर से टीम को शराब बरामद हुआ. ट्रक के ड्राइवर को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

मोतिहारी के बाद पूर्णिया में भी शराब सेवन नहीं करने का रेल पुलिस ने ली शपथ

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*