पटना में बिजनेसमैन का मर्डर, पांच की संख्या में अपराधियों ने फैक्ट्री में घुसकर मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध सिर चढ़ के बोल रहा है. ऐसा मालूम होता है कि बिहार में अपराधियों के दिल से कानून का डर निकल गया है. पटना में फिर मर्डर हुआ है. बेलगाम अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना के दानापुर इलाके में हत्या की ये बड़ी वारदात हुई है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है. पुलिस के होश फाक्ता हो गए हैं. जाहिर है कि पटना जिले में मर्डर की इस घटना ने पुलिस के सामने चुनौती रख दी है.

दानापुर में बिजनेसमैन के मर्डर से सनसनी

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बल्ब व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना दानापुर थाना के इमलीतल मोहल्ले की है. अपराधियों की गोली का निशाना बनने वाला युवक का नाम मुकेश उर्फ़ मुक्कू बताया जाता है. घटना के तुरंत बाद दानापुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मुक्कू को निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फैक्ट्री में घुसकर मारी गई गोली

घटना शुक्रवार की रात की बताई जाती है. मुकेश को उसी के बल्ब फैक्ट्री में घुसकर गोली मारी गई है. मुकेश अपनी फैक्ट्री में बैठा थी. तभी चार-पांच की संख्या में आए अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. मुकेश के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. पुलिस की मदद से उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन वो बच ना सका. घटना के बाद से परिवार वालों में मातम फैला हुआ है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर दानापुर एएसपी मनोज तिवारी और एसडीओ अमित गुप्ता भी पहुच गएं हैं. संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.