बिहार को लेकर दिल्ली में हाई लेवल मीटिंग, बीजेपी के वरिष्ठ नेता हुए एकजुट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार को लेकर दिल्ली में मंथन चल रहा है. दिल्ली में भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर एक हाई लेवल मीटिंग चल रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक इक बैठक का सीधा संबंध बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से हैं. माना यह जा रहा है कि दिल्ली में हो रही इस बैठक में बीजेपी रणनीति तय करेगी. इसमें अपने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं और नेताओं से चर्चा की जाएगी.

बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक सुबह 10 बजे से चल रही है. इस बैठक में बिहार भाजपा के जितने भी वरिष्ठ नेता हैं वह सभी मौजूद हैं. बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता राधा मोहन सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार भाजपा प्रदेश प्रभारी उपेंद्र यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ ही साथ मंगल पांडेय भी मौजूद हैं.

हैदराबाद गैंगरेप मामले में बिहार वेटेरनरी कॉलेज के स्टूडेंट्स ने निकाला कैंडल मार्च

बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष सहित जितने भी बिहार भाजपा के नेता हैं वह सभी मौजूद हैं. भाजपा कोर कमेटी की बैठक में रणनीति बनाई जा रही है कि किस तरह से 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाए.

पटना में आर्मी जवान ने पत्नी और साली की हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

सभी दल जुटे हैं तैयारी में

आपको बता दें कि बिहार के विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. सभी अपने संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं. इसी बीच दिल्ली में चल रही भाजपा की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. सभी की नजरें इस बैठक पर लगी हुई है. देखने वाली बात हो कि इस बैठक के बाद क्या कुछ निकलकर सामने आता है.