बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर जताई खुशी, बोले- ये अन्याय के खिलाफ जीत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है. लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी गदगद हैं. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि जो मामला सर्वोच्च न्यालय में सच साबित हो गया उस पर हमलोग क्या बहस करेंगे. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया कि बिहार पुलिस ने कुछ गलत नहीं किया. ये अन्याय के खिलाफ जीत है. हमें विश्वास है कि सुशांत को न्याय मिलेगा.



गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है लेकिन एक्ट्रेस प्रिया चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जिस तरह की टिप्पणी कि वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था. डीजीपी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की औकात मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की नहीं है.

डीजीपी ने कहा है कि बिहार सरकार की कार्यशैली को सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा इस बात की उम्मीद जगी है. हम पर कई आरोप लगाए गए. हमें जांच नहीं करने दी गई. पटना पुलिस सब कुछ कानूनी रूप से कर रही थी.