लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में ट्रेन से एक बार फिर बड़ी रिकवरी हुई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना में दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में ज्वेलरी बरामद की गई है. घटना तब सामने आई जब पुलिस की टीम सूचना के आधार पर ट्रेन में चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान ट्रेन की एक बोगी से ये ज्वेलरी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने गहनों को सीज कर लिया है. मामले को आगे की जांच के बढ़ाया गया है. आपको बता दें कि अभी शुक्रवार को ही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से गांजा मिला था. और आज दुरंतों से गहने बरामद हुए हैं.

पटना में दुरंतो एक्सप्रेस से बरामद किए गए गहनों की कीमत तकरीबन 72 लाख रुपये बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस सोर्सेज से मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना के दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से मिले गहनों को जांच के लिए सीज कर दिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है. सभी को पूछताछ के लिए पटना जीआरपी को सौंपा गया है.

उधर बताया जा रहा है कि दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से मिले गहनों की जानकारी सेल्स टैक्स विभाग को दे दी गई है. अब इस मामले में आगे की जांच सेल्स टैक्स को ही करना है. सेल्स टैक्स विभाग के अधिकारी गहनों की जांच करेंगे. इसके साथ ही साथ गहनों के रजिस्ट्रेशन को भी खंगालेंगे.

राजधानी एक्सप्रेस से मिला था गांजा

आपको बता दें कि शुक्रवार 14 सितंबर को भी एक बड़ी रिकवरी हुई थी. पटना के पाटलिपुत्रा स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से 20 किलो गांजा बरामद किया गया था. गांजा को ट्रेन के टॉयलेट में छिपाकर रखा गया था. अभी इस मामले में पुलिस जांच कर ही रही थी कि आज 15 सितंबर को पुलिस ने दुरंतो एक्सप्रेस से 72 लाख के गहने बरामद किए हैं.

पटना में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन भारी मात्रा में गांजा बरामद, ट्रेन के टॉयलेट में छिपाकर रखा था