किशनगंजः दिवाली की खुशियां हुईं राख, गोदाम में आग लगने से करोड़ों का नुकसान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में दिवाली के बाद अब आग की खबरें ट्रेंड कर रही हैं. बिहार के कई जिलों में आग का कहर देखने को मिला है. ताजा मामला किशनगंज का है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार के किशनगंज जिले में आग ने तबाही मचाया है. इस अगलगी में करोड़ों के नुकसान की खबर है. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

किशनगंज में आग का कहर

बताया जा रहा है कि आग एक गोदाम में लगी. जिसमें सारा सामान जलकर राख हो गया. आग लगने से करोड़ों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. काफी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका. इसके बाद दमकल की अतिरिक्त गाड़ियां बुलाई गईं. अभी भी आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

जलकर राख हो गया गोदाम

जानकारी के मुताबिक घटना किशनंगज शहर के स्टेशन रोड स्थित सागर मिल की है. आग ट्रांसपोर्ट नार्थ ईस्ट केयरिंग कम्पनी के गोदाम में लगी है. इससे कड़ोरों रुपये का नुकसान हुआ है. कहा जा रहा है पटाखे फटने से आग लगी है. फिलहाल, दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं.

वहीं स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि आग कैसे लगी इस बारे में जानकारी नहीं है. लोगों ने बताया कि गोदाम से धुआं निकलना शुरू हुआ. जब तक लोग कुछ समझ पाते, आग लपटें चारो ओर फैल चुकी थीं. लोगों ने पहले बहुत कोशिश की आग बुझाने की लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में दमकल विभाग को सूचना दी गई.

वहीं स्थानीय थाने को भी इस घटना के बारे में लोगों द्वारा बताया गया. फिलहाल दमकल विभाग इस बात की पुष्टि करने में जुटा है कि आग पर काबू पा लिया गया है. अभी भी सभी तरफ से चेक किया जा रहा है. पुलिस ने मौके से लोगों को दूर रखा हुआ है. गनीमत की बात यह है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

About Md. Saheb Ali 3663 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*