पटना में फिर हैवानियत, 5 साल की मासूम से गैंगरेप, बच्ची के पिता को भी धमकाया गया

पटनाः मासूम बच्चियों के साथ गैंग रेप के मामले थमते नहीं दिख रहे हैं. हर दिन कहीं न कहीं से गैंग रेप की वारदात सामने आ ही जा रही है. सामने आया हैवानियत का नया मामला पटना का है. दो बदमाशों ने 5 साल की एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है. इनकी दरिंदगी की वजह से बच्ची की हालत खराब बताई जा रही है. बच्ची के साथ रेप की वारदात को दो दिन पहले रेलवे लाइन के पास अंजाम दिया गया है.

पटना में मासूम से गैंगरेप

लड़की का परिवार मूल रूप से नौबतपुर का रहने वाला है. लेकिन पिछले कुछ समय से परिवार गर्दनीबाग के रोड नम्बर 31 में रह रहा था. बताया जा रहा है कि बच्ची दो दिन पहले अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी बीच दो युवक उसे बहाने से अपने साथ ले आये. रेलवे लाइन के किनारे उसके साथ रेप किया. इसी दौरान बच्ची की हालात बिगड़ गई.

रेलवे लाइन के किनारे हुई वारदात

बताया जा रहा है की दोनों बदमाश बच्ची को इलाज कराने के लिए खुद ही ले गए. दोनों बदमाशों ने मामले को दबाने की पूरी कोशिश की. बच्ची के पिता को भी काफी धमकाया गया. जो सूचना मिली है, उसके अनुसार डराने धमकाने के बाद भी लड़की के पिता पुलिस के पास पहुंच गये. लेकिन गर्दनीबाग थाना की पुलिस ने उसकी नहीं सुनी. बाद में मामला जब मीडिया में आया तो पुलिस टीम हरकत में आई.

मामले की जांच में जुटी है पटना पुलिस

गर्दनीबाग और महिला थाना की टीम जांच में जुटी. जिन दो युवकों ने रेप किया वो चितकोहरा में रेलवे लाइन के आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इन दोनों की खोज शुरू कर दी है. पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर भी जांच करने गई थी. लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका.

वहीं गर्दनीबाग के थानेदार रविवार की देर रात तक रोड नम्बर 31 में बच्ची और उसके परिवार को खोजने में लगे थे. लेकिन उन्हें कोई मिला नहीं. सूचना है कि पीड़ित बच्ची का किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है. हालांकि पुलिस की प्रोपर जांच में बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*