मुंबई में जिन्दा जल गए 12 लोग, खाने-पीने की दुकान में लगी थी भीषण आग

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ा हादसा हुआ है मुंबई में. 12 लोग जिन्दा जल गए. बताया जा रहा है कि अंधेरी के साकीनाका इलाके में आज सोमवार तड़के एक दुकान में भीषण आग लग गई. दुकान में लगी इस आग में 12 लोगों की जलकर मौत हो गई. इस घटना के कई लोगों के घायल होने की सूचना भी मिल रही है. राहत और बचाव कार्य सुबह से शुरू रहा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक दुकान में आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. बचाव व राहत कार्य जारी है. मौके पर फायरब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. दमकल की गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर दुकान के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया था. घटना साकीनाका के खैरानी रोड इलाके की है. बिहार से किया लड़की का अपहरण, नेपाल में गैंगरेप के बाद फेंका बॉर्डर पर



बताया जा रहा है कि यहां लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास खाने-पीने की एक दुकान में आग लग गई. सूत्रों के मुताबिक दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर दुकान के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. तीन फायर इंजन और चार पानी के टैंकरों ने आग बुझाने का प्रयास किया. जिसे बाद अब आग पर काबू पा लिया गया है.

बताया जाता है कि आग लगने के साथ दुकान की इमारत ढहने लगी थी. कई लोग बचने के लिए बाहर भागे लेकिन कई लोग समय से न भाग पाने के कारण अंदर ही फंसे रह गए. सूत्रों के मुताबिक दुकान के अंदर काफी नुकसान हुआ है. लेकिन आसपास के इलाके में आग नहीं फैली. दुकान के अंदर लगे बिजली के तार और कनेक्शन, खाने-पीने का सामान और फर्निचर आग में झुलस गए.