सावधान ! पटना में एक्टिव है शातिर चोरनी, देखने के बहाने ज्वेलरी शॉप से उड़ा लेती है गहने

पटनाः ज्वेलरी खरीदने के बहाने शॉप में आई शातिर महिला ने सोने के 4 कंगन उड़ा लिए. इसके बाद वो आसानी से फरार हो गई. मामला पटना के डाकबंगला चौराहा के पास स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण भवन का है. जहां मोहन अलंकार ज्वेलर्स शॉप है. चोरी किये गए सोने के कंगन की कीमत लाखों में है. शातिर महिला ग्राहक बनकर शॉप में आई थी. ज्वेलरी देखने के दौरान महिला ने शॉप के स्टाफ को चकमा दिया. इसी बीच वो चार कंगन लेकर फरार होने में कामयाब हो गई.

शॉप मालिक को इस बात का पता तब चला जब शॉप को बंद करने के पहले स्टॉक मिलाया गया. रात में शॉप मालिक और स्टाफ ने कई बार स्टॉक मिलाया. तब उन्हें पता चला कि चार कंगन की बिक्री का हिसाब नहीं मिल रहा है. फिर दो-तीन बार स्टॉक मिलाया गया पर हर बार चार कंगन के बारे में पता नहीं चला. आखिरकार शॉप मालिक ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला. जिसके बाद असलियत सामने आ गई. फुटेज में महिला कंगन चुराकर निकलते हुए दिखी.



चोरी का पता लग जाने के बाद शॉप मालिक रात में कोतवाली थाना पहुंचे और अज्ञात महिला के खिलाफ चोरी का एफआईआर दर्ज करा. शॉप मालिक ने पुलिस को कैमरे में कैद उसकी फोटो भी दी. कोतवाली थानेदार रामशंकर ने बताया कि घटना दिन में हुई पर पुलिस को सूचना रात में दी गई है. पुलिस उस महिला की पहचान करने के साथ उसका सुराग लगाने में जुटी है. निकली है 9 हजार से ज्यादा शिक्षकों की वैकेंसी, आज ही करें अप्लाई

खरीदने के बहाने कई जेवरों को देखा 

पुलिस के अनुसार महिला जेवर खरीदने के बहाने दुकान आई थी. उसने जेवर खरीदने के नाम पर कई गहने देखे पर उसे पसंद नहीं आया. बार-बार वह नए-नए डिजाइन और नए आइटम को दिखाने  के लिए दुकान स्टाफ को कह रही थी. स्टाफ ने उसे कई डिजाइन और आइटम दिखाए पर वह हर को नापसंद कर रही थी. इसी बीच मौका देखते ही उसने चार कंगन चुरा लिया.