डॉक्टर्स की पार्टी में एंबुलेंस से लाई गई शराब, मौज के लिए रशियन बेली डांसर भी थी

लाइव सिटीज डेस्कः उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां शराब के बक्से रखने के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया. इतना ही नहीं डॉक्टरों का मनोरंजन करने के लिए रूस से बेली डांसर भी बुलाई गई थी. दरअसल, राज्य सरकार द्वारा संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एल्यूमिनी मीट आयोजित किया गया था. इस पार्टी में मेडिकल कॉलेज के पूर्व छात्रों ने हिस्सा लिया. पार्टी के दौरान शराब के बक्सों को एंबुलेंस में रखा गया और पार्टी में डांस करने के लिए रशियन बेली डांसर बुलाई गई थी. फर्जी टीटीई ट्रेन में वसूल रहा था पैसे, नहीं दिए तो यात्री को बाहर फेंका



मामले का खुलासा होने पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने आनन फानन में जांच के आदेश दे दिए हैं. एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक ‘ओल्ड स्कूल एसोसिएशन’ ने कॉलेज के 51 साल पूरे होने पर सिल्वर जुबली कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में 1992 बैच के डॉक्टरों ने भी हिस्सा लिया.

सूत्र के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान कॉलेज परिसर में शराब सर्व किया गया. बात यहीं तक नहीं रुकी माहौल तब और रंगारंग हो गया जब दोपहर को डांस करने के लिए मंच पर रशियन बेली डांसर पहुंच गई. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की स्थापना 1966 में की गई थी.

कॉलेज के प्रिंसिपल (इंचार्ज) ने मीडिया को बताया कि मुझे शाम को इस बारे में जानकारी मिली. हालांकि मेरी अभी तक कार्यक्रम के आयोजकों से बात नहीं हो पाई है. फिलहाल हमें इस बारे में जानकारी नहीं है कि शराब रखने के लिए इस्तेमाल किया गया एंबुलेंस कॉलेज का था या फिर किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल से लाया गया था. हम तहकीकात कर रहे हैं और जल्द ही मालले को सुलझा लिया जाएगा.