अपर इंडिया एक्सप्रेस से हो रही थी सप्लाई, टॉयलेट की टंकी में छिपाया था हथियारों का जखीरा

लाइव सिटीज डेस्कः भागलपुर रेलवे स्टेशन पर सियालदह से वाराणसी जा रही 13133 अप अपर इंडिया एक्सप्रेस की जेनरल बोगी से बरामद पांच बक्सों में से 64 अवैध अर्ध निर्मित पिस्टल बरामद किये गये हैं. बताया जा रहा है कि स्टेशन पर गुरुवार की सुबह रेल पुलिस ने छापेमारी के दौरान हथियारों के इस जखीरे को बरामद किया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगार से हथियारों की सप्लाई हो रही थी. खेप को वाराणसी पहुंचाया जाना था. लेकिन इसकी भनक भागलपुर पुलिस को लग गई. जीआरपी ने सूचना के आधार पर टीम तैयार की. जिसके बाद ट्रेन जैसे ही भागलपुर रेलवे स्टेशन पहुंची पुलिस ने रेड कर दी. जेनरल बोगी के शौचालय की टंकी से पांच बक्से बरामद किए गए. जिन्हें खोलने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. इन बक्सों में हथियार भरे थे.



फिलहाल इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. भागलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह भागलपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन संख्या 13133 अप सियालदह वाराणसी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे वाली सामान्य बाॅगी के शौचालय के अंदर पानी टंकी के ऊपर से तलाशी के क्रम में पांच बक्से बरामद किए गए. बक्से से मिले हथियारों को जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि सभी बक्सों को खोलकर देखने पर कुल 64 अवैध अर्ध निर्मित पिस्टल बरामद किये गये हैं. रेल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कारवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि रेल एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी देंगे. हालांकि बड़ा सवाल ये है कि आखिर हथियारों की इतनी बड़ी खेप ट्रेन में पहुंची कैसे.