जमुई में भीषण बैंक डकैती, हथियारबंद अपराधियों दिनदहाड़े लूट लिया

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी खबर आ रही है बिहार के जमुई जिले से. बताया जा रहा है कि आज मंगलवार की सुबह बैंक लूट हुई है. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने बैंक को निशाना बनाया है. ग्रामीण बैंक में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. दिन दहाड़े अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है. उधर बिहार में हो रही बैंक लूट की घटनाओं से पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं.

बताया जा रहा है कि जमुई जिले के चकाई प्रखंड में अपराधियों ने बैंक लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है. सरौना ग्रामीण बैंक को लूटा गया है. इतना ही नहीं अपराधियों ने बैंक कर्मियों को जमकर पीटा भी है. मिल रही जानकारी के मुताबिक तकरीबन 6 की संख्या में आए अपराधियों ने सुबह-सुबह बैंक खुलते ही धावा बोला. सभी अपराधी नकाब पहने हुए थे. इस कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी. शेखपुरा बैंक लूटकांड में 2 का स्केच जारी, पुलिस अब मांग रही है पब्लिक से मदद



घटना के बाद अपराधियों के हमले का शिकार बने बैंक कर्मियों से बातचीत में पता चला कि सभी अपराधी हथियारों से लैस होकर आए थे. बैंक पर अचानक हमला बोला गया. अपराधियों ने किसी को संभलने का भी मौका नहीं दिया. सभी बैंक कर्मियों को बंधक बनाया गया. इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. गनीमत की बात रही कि सुबह का वक्त होने की वजह से बैंक में ज्यादा भीड़ नहीं थी. बताया जा रहा है कि तकरीबन तीन लाख रुपये की लूट हुई है.

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. नकाबपोश होने की वजह से पहचान में दिक्कत आ रही है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से शहर को सील कर दिया गया है. नाकाबंदी कर दी गई है. अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.