सऊदी अरब में बिहारी मजदूर का मर्डर, पास में रखी सैलरी भी लूट ली हत्यारों ने

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के गोपालगंज के 40 वर्षीय युवक की सऊदी अरब में उसके ही साथियों ने हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके दोस्तों ने मृतक के पास वेतन के रखे पैसे भी लूट लिए. घटना सऊदी अरब के हपुप शहर की है. इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों का बुरा हाल है. पीड़ित परिजन पूरे मामले की जांच करने और मृतक के शव को भारत वापस मंगाने की मांग कर रहे हैं. 40 वर्षीय विजय कुमार सिंह सऊदी के हपुप शहर के दलाह कंस्ट्रक्शन ईस्ट कंपनी में काम करते थे.

वे 02 अप्रैल 2016 से इस कंपनी में कारपेंटर का काम कर रहे थे. विजय कुमार सिंह मूल रूप से गोपालगंज के थावे के नारायणपुर गांव के रहने वाले थे. मृतक के परिजनों के मुताबिक बीते 16 दिसम्बर को विजय ने घर पर फोन किया था. उन्होंने कहा था की उनका वेतन मिला है, वे वेतन के पैसे को घर के खाते में डाल देंगे. बक्सरः फॉग में इलाहाबाद बैंक स्टाफ की कार पर फायरिंग, गोली मारकर 5 लाख लूटे



अगले दिन सुबह जब घरवालों ने विजय के मोबाइल पर फोन किया तब उनके दोस्तों ने फोन उठाया और कहा कि उनकी अचानक मौत हो गयी है. वे सऊदी के अस्पताल में भर्ती है. मृतक के दोस्त आत्महत्या की बात बता रहे थे लेकिन घर वालों का आरोप है कि विजय कुमार सिंह के दोस्तों ने ही उनका पैसा छिनकर उनकी हत्या कर दी है.

घर वाले दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं वहीं हत्या की खबर जैसे थावे के नारायणपुर गांव में मिली घर और गांव में कोहराम मच गया. विजय की पत्नी सुनीता देवी और बहन रिंकी देवी ने शव को वापस मंगाने और विजय के दोस्तों के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की हैं वही पंचायत के मुखिया मोहम्मद कुरैश ने कहा कि कंपनी और सरकार जल्द से मृतक के शव को देश वापस भेजे ताकि उनका अंतिम संस्कार किया जा सके.