‘दारूवाली’ सुन भड़की लंदन में पढ़ी ये BJP विधायक, आज राहुल गांधी के दफ्तर के सामने देंगी धरना

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा विधायक को कथित तौर पर दारूबाज करने के मुद्दे ने अब रफ्तार पकड़ ली है. मध्य प्रदेश तो छोड़ दें पूरे देश में इसकी चर्चा जोरों पर है. दिल्ली तक चर्चाओं का बाजार गरम है. दरअसल एमपी के सागर जिले में भाजपा विधायक को दारूबाज कहने पर सूबे की सियासत गरमा गई. मामला दिल्ली दरबार में पहुंच गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर के बाहर धरना देने से एक दिन पहले इंडिया गेट पर पारुल साहू ने खुद को गुलमेहर के अंदाज में पेश किया.बालू की खरीद-बिक्री पर बड़ी बात कह दी है बिहार सरकार ने, बढ़ेगी परेशानी

लंदन में पढ़ीं भाजपा की इस विधायक ने दिल्ली में इंडिया गेट के सामने एक वीडियो शूट करवाया है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से तीखे सवाल किए हैं. दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने एक सभा में पारुल को कथित तौर पर दारूवाली कहा था. ये वीडियो सामने आने के बाद से ही पारुल ने आक्रामक रुख अपनाया हुआ है.



दिल्ली में इंडिया गेट के बाहर धरना देती पारुल साहू

पारुल आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर के सामने धरना पर बैठने वाली हैं. सोमवार को उन्होंने दिल्ली में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात कर उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया. पारुल साहू ने दारू वाली विधायक कहने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ जैसीनगर थाने में धारा 500 के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया गया है.

मालूम हो कि 16 नवंबर को क्षेत्र के सेमाढाना गांव में सभा के दौरान पूर्व विधायक गोविंद राजपूत ने सड़कों की जर्जर हालत को लेकर विधायक साहू पर सभा में तंज कसा था. अब इसका वीडियो वायरल हुआ है.

उन्होंने कहा था शराब जितनी पुरानी होती है उसे उतना अच्छा माना जाता है. क्षेत्र की विधायक दारू वाली है, उन्हें पुरानी सड़कें अच्छी लगती हैं. इसलिए उनका ध्यान जर्जर सड़कों की ओर नहीं जाता. हालांकि, सागर जिले में ये बात किसी से छिपी नहीं है कि भाजपा विधायक के पिता खुद एक बड़े शराब कारोबारी रहे हैं.