केंद्रीय मंत्री आर के सिंह बोले – सुन लो, सुन लो : गला काट दूंगा, जेल भी भिजवा दूंगा

आरा (पुष्कर पांडेय) : केंद्रीय मंत्री हैं. उनकी जुबान से कुछ ऐसा बयान निकल गया है, जो उनको शोभा नहीं देता. वो जिस पद पर बैठे हैं शायद उन्हें ऐसा बोलने से पहले हजार बार सोचना चाहिए. जी हां… केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कुछ ऐसा ही कह दिया है, जिससे बवाल मचा हुआ है. मामला भोजपुर जिले का है. जहां केंद्रीय बिजली राज्य मंत्री आरके सिंह ने आज शनिवार को एक विवादित बयान दिया. तेजस्वी यादव को न्याय यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा करनी चाहिए

आरा में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री आर के सिंह

अपने क्षेत्र आरा में आयोजित विशेष ग्राम विकास अभियान कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने अपने अधिकारियों को कहा कि जो गांव में काम होगा और जो टेंडर होगा वह पारदर्शिता के साथ होगा, उच्च कोटि का होगा.  जो भी काम होगा, उसमें हमारा नाम जुड़ा है, ऐसे में अगर इसमें गड़बड़ी होगी तो मैं गड़बड़ी करने वाले का गला काट दूंगा और उसे केस करके जेल भिजवा दूंगा. इस कार्यक्रम के दौरान एनटीपीसी के कई अधिकारी और कई डिपार्टमेंट के केंद्रीय लेवल के अधिकारी भी मौजूद थे.

इतना ही नहीं आरके सिंह ने यूपी के कासगंज मामले पर कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन भारत माता की जय के नारे लग रहे हैं. उस समय कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान का झंडा लेकर चले, यह एकदम राष्ट्रविरोधी काम है. लोगों का गुस्सा होना जायज है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का झंडा लेकर नारा लगा रहे लोगों की निन्दा की जानी चाहिए.

उन्होंने ऐसे काम करने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किये जाने की बात कही. विपक्ष पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि कुछ लोग लगातार तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. यह बताने की जरूरत नहीं है कि वो कौन हैं इसलिए जनता ने उन्हें भगाने का काम किया है. हम लोग देश की बात करते हैं न कि 30 सालों से तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है. उन्होंने कहा कि भारत में रहकर जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, ये कांग्रेस की ही देन है.

 

About Md. Saheb Ali 3817 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*