करारा जवाब दिया है CM नीतीश ने – भ्रष्टाचार शिष्टाचार है, उस पर कार्रवाई अनाचार है…

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद चीफ लालू प्रसाद के बीच ट्विटर जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. पहले सीएम ने ट्वीट कर लालू प्रसाद पर निशाना साधा. फिर क्या था लालू प्रसाद ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बैक-टू-बैक कई हमले बोल डाले. अब उन हमलों के जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने फिर ट्वीट किया है. जाहिर है कि सीएम के इस ट्वीट के बाद बवाल लाजमी है. फिलहाल राजद की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने आज 30 नवंबर गुरुवार को फिर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि भ्रष्टाचार शिष्टाचार है। उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है !!

सीएम नीतीश ने किया ट्वीट

बता दें कि मंगलवार को लालू और उनके पुत्रों के आपत्तिजनक बयान और ट्वीट से आहत नीतीश कुमार ने पहली बार ट्वीट कर जवाब दिया. बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव का नाम लिए बिना पूछा देशभक्ति के आड़ में लोगों को माल और मॉल की चिंता हैं तो उसके बाद लालू प्रसाद कहां शांत रहने वाले थे. नीतीश के एक ट्वीट के बदले उन्होंने जवाब में 5 ट्वीट लगातार कर डाले.

नीतीश के ट्वीट पर लालू ने जवाब में कहा कि बिहार में देश का एकलौता ऐसा स्वयंघोषित देशभक्त मुख्यामंत्री हैं जिसपर हत्या का जघन्य आरोप हैं. फिर लालू ने पूछा कि क्या देश के किसी और मुख्यमंत्री पर हत्या का मामला और उस मामले को छुपाने का सहस है. लालू यही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने कई सवाल किए.

लालू प्रसाद, अध्यक्ष राजद (फाइल फोटो)

लालू के ट्वीट से साफ़ हैं कि नीतीश के हर दिन के एक ट्वीट से उनके ऊपर हमले पर वो चुप बैठने वाले नहीं हैं. इसलिए उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. निश्चित रूप से उनके समर्थकों और परिवारवालों का भी दवाब हैं कि सोशल मीडिया में कोई भी आलोचना या हमला हो तो उसका तुरंत जवाब दिया जाए. लेकिन लालू के ट्वीट में सरकार जाने का दर्द भी छलका. अब सीएम नीतीश के इस ट्वीट से फिर बखेड़ा होने वाला है.

About Md. Saheb Ali 5157 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*