CM नीतीश को आया गुस्सा, भाषण को बीच में रोक कहा – शर्म नहीं आती…

सभा को संबोधित करते समय सीएम को आया गुस्सा

बेतिया(प्रशांत कुमार झा) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज गुस्सा आ गया. उन्होंने जमकर फटकार लगा दी. दरअसल मामला बेतिया का है. सीएम नीतीश कुमार भितिहरवा आश्रम पहुंचे हुए थे. वहीं एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान नाराज एएनएण कार्यकर्ताओं का हंगामा शुरू हो गया. नीतीश मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने लगे. हंगामा को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया.

गुस्से में सीएम नीतीश कुमार ने हंगामा कर रहे एएनएम कार्यकर्ताओं को जमकर फटकार दिया. सीएम ने अपने भाषण को बीच में ही रोक दिया और एएनएम कार्यकर्ताओं को डांटने लगे. उन्होंने कहा कि आपलोगों को ऐसे वक्त में हंगामा करने में शर्म नहीं आती. बापू का कार्यक्रम चल रहा है. सभी खुश हैं और इस समारोह में भाग लेने आए हैं. आप अपनी बात बाद में भी कह सकते थे. सीएम ने कहा कि ऐसे समय में हंगामा करना शोभा देता है क्या?

बता दें कि पूरा बिहार चंपारण शताब्दी समारोह मना रहा है. महात्मा गांधी के सपने को साकार करने की मुहिम को लेकर सीएम नीतीश आज सोमवार को पश्चिमी चंपारण के भितिहरवा आश्रम पहुंचे. उन्होंने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. बता दें कि बापू के चंपारण की धरती पर कदम रखे हुए सौ साल पूरे हो गए हैं.

राज्य सरकार ने महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने का बीड़ा उठाया है. आज सीएम नीतीश कुमार ने पश्चिम चंपारण के भितिहरवा आश्रम में महात्मा गांधी द्वारा स्थापित दूसरी पाठशाला (बुनियादी विद्यालय) का निरीक्षण किया. उनके साथ मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह समेत अन्य विभागों के प्रधान सचिव और डीजीपी भी मौजूद रहे.

About Md. Saheb Ali 4766 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*