नीतीश कुमार ने कह दी बड़ी बात – माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है !

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार 29 नवंबर की सुबह-सुबह बहुत तेज कटाक्ष किया है . विरोधियों को मिर्ची बड़ी तेज लगेगी . ट्वीट किया है नीतीश कुमार ने . नाम तो किसी का नहीं लिया . लेकिन समझने वाले निशाने पर लालू प्रसाद को देख रहे हैं . बहुत बोल रहे तेजस्‍वी यादव के लिए भी नीतीश कुमार की नसीहत है .

नीतीश कुमार, सीएम(फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने तीखे तंज कसते हुए लगातार दूसरे दिन ट्वीट किया है . मंगलवार को मुख्‍य मंत्री ने लालू प्रसाद की सिक्‍योरिटी घटाने पर चल रही सियासत पर स्‍पाइसी ट्वीट किया था . केन्‍द्र सरकार ने लालू प्रसाद की सिक्‍योरिटी जेड प्‍लस की कैटेगरी से घटाकर जेड कैटेगरी कर दी है . केन्‍द्र के इस फैसले के बाद लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात रहने वाले नेशनल सिक्‍योरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडो वापस हो रहे हैं . केन्‍द्र के इस फैसले पर लालू प्रसाद एंड फैमिली तिलमिलया हुआ है .

लालू अपने कन्हैया को मेंटल डॉक्टर के पास ले जाएं, कभी भी बिगड़ सकते हैं उनके हालात

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तो प्रधान मंत्री नरेन्‍द्र मोदी की उधेड़ देने की बात तक कह दी थी . तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि उनके पिता को कुछ हुआ तो जिम्‍मेवार नरेन्‍द्र मोदी और नीतीश कुमार होंगे . सिक्‍योरिटी पर चल रही इसी पालिटिक्‍स के बीच मंगलवार को नीतीश कुमार ने ट्वीट किया था कि एनएसजी और सीआरपीएफ के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्‍धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्‍यक्तित्‍व का परिचायक है .

लालू प्रसाद, अध्यक्ष, आरजेडी (फाइल फोटो)

अब माल-मॉल पर निशाना साधा नीतीश कुमार ने

आज बुधवार का मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार का ट्वीट अपने विरोधियों पर सीधा हमला है . माल-मॉल की बातें करते रहने को लालू प्रसाद एंड फैमिली की पहचान स्‍थापित हो चुकी है . बिहार के डिप्‍टी चीफ मिनिस्‍टर सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद एंड फैमिली की संपत्ति के बारे में एक के बाद अनेक खुलासे किए हैं, जिसके बाद सीबीआई-ईडी-इनकम टैक्‍स ने जांच शुरु कर रखी है . सुशील कुमार मोदी की शिकायत पर ही पटना के बेली रोड पर बनने वाला लालू फैमिली के सबसे बड़े कामर्शियल मॉल का निर्माण कार्य केन्‍द्र सरकार ने नियमों की अनदेखी के बाद बंद कराया है .

लालू प्रसाद अपने पुत्र तेजप्रताप को नेता बनाना चाहते हैं या अपराधी?

अब आज पहली बार नीतीश कुमार ने ट्वीट के माध्‍यम से सीधा निशाना साधते हुए लिखा है – ‘जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है ! ‘

About Md. Saheb Ali 4917 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*