‘तेजस्वी यादव को न्याय यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा करनी चाहिए’

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बिहार के एक्स डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्‍वी यादव 9 फरवरी से पूरे बिहार की यात्रा पर निकलेंगे. इस यात्रा का नाम न्‍याय यात्रा दिया गया है. माना जा रहा है कि तेजस्वी की यह यात्रा सीएम नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा का जवाब है. वहीं राजद चीफ लालू प्रसाद के साथ कथित अन्याय का बदला है. तेजस्वी की इस यात्रा को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. जदयू और भाजप ने इस मुद्दे को लपक लिया है.

पश्चाताप यात्रा निकालें तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव की इस न्याय यात्रा पर सबसे पहले हम आपको जदयू के बयान के बारे में बताते हैं. जदयू की ओर से जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को न्याय यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा करनी चाहिए. लालू प्रसाद पर जनता से सपोर्ट मांगेंगे तेजस्वी, अपमान के बाद अब न्याय यात्रा करेंगे

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह(फाइल फोटो)

उन्मादी जेल यात्रा होना चाहिए था नाम

वहीं जदयू प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि जैसी सूचना मिल रही है कि लालू प्रसाद के विरासत संभालने वाले तेजस्वी यादव न्याय यात्रा पर निकलने वाले हैं, लेकिन हकीकत अलग है. कबीर जी, बहुत पहले ही अपने दोहे के माध्यम से लोगों को चेताया था. नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यात्रा के माध्यम से अपनी बेनामी संपत्ति की खोज में जा रहे हैं. उनके पिता लालू प्रसाद जी इन दिनों चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं, ऐसे में उन्हें सभी जमीन का पता नहीं चल रहा है. वहीं जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि न्याय यात्रा की जगह नाम उन्मादी जेल यात्रा रखते तो अच्छा रहता लगता हैं. बाबा का आप नहीं सुन रहे हैं. आपका नम्बर लगने वाला हैं.

अपनी अकूत संपत्ति का खुलासा करें तेजस्वी

वहीं बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भी तेजस्वी की न्याय यात्रा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी को न्याय यात्रा निकालने के बजाए अपनी और अपने परिवार की बेनामी संपत्ति के बारे में लोगों को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें बताना चाहिए की उनके पास अकूत संपत्ति कहां से आई.

sushil-modi-ndtv_650x400_71
सुशील मोदी, डिप्टी सीएम, बिहार

गौरतलब हो कि तेजस्वी ने कहा कि पहले हम जनता के बीच जनादेश अपमान यात्रा के दौरान गये थे. हमें अपार जनसमर्थन मिला था. इस बार हम यात्रा के दौरान पूरे बिहार में हो रहे विकास कार्यों का जायजा लेंगे. लालू प्रसाद के साथ हो रहे अन्याय को भी जनता के बीच रखेंगे. इधर तेजस्वी की यात्रा को लेकर विरोधी खूब हल्ला मचा रहे हैं.

 

 

About Md. Saheb Ali 3114 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*