बाप रे बाप…अब ऐसा भी हो रहा है फ्लाइट में, पहले लगेज का कचूमर निकाला, बदसलूकी भी ऊपर से

जेट एयरवेज, पटना-बेंगलुरु, बिहार, पटना एयरपोर्ट , bihar, patna, jet airways, patna bengluru

लाइव सिटीज डेस्कः इन दिनों फ्लाइट्स हो या एयपोर्ट यात्रियों को बड़ा मारा-मारी का सामना करना पड़ रहा है. विमान कंपनियों के कर्मचारी किसी भी बात पर भड़क जाते हैं. झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं. वहीं बेचारे पैसेंजरों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही यात्रियों से बदसलूकी का एक मामला मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर देखने को मिला.

दरअसल पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को दिल्ली से पहुंची जेट की फ्लाइट के यात्रियों को जब उनका लगेज टूटे-फूटे हालत में मिला तो वे आक्रोशित हो गए. जब यात्रियों ने इसकी शिकायत विमानन कंपनी के कर्मचारियों से की तो उनके साथ बदसलूकी की गई. इससे आक्रोश भड़क गया और यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. एयरपोर्ट परिसर में करीब डेढ़ घंटे पर अफरातफरी का माहौल रहा. बाद में एयरपोर्ट प्रबंधन के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ. सुन लो,पप्‍पू यादव ! पटना एयरपोर्ट से बाहर आते ही तुम्‍हें मार देंगे गोली



जानकारी के अनुसार जेट एयरवेज की फ्लाइट ने दोहा से उड़ान भरी थी. वहां जब यात्रियों ने लगेज बुक कराया तो सही सलामत था. विमान से पहले यात्री दिल्ली पहुंचे. उसके बाद दिल्ली से जेट की ही फ्लाइट से पटना आए. पटना एयरपोर्ट पर जब एक दर्जन यात्रियों को उनका लगेज दिया गया तो वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त था.

जब यात्रियों ने डैमेज लगेज की शिकायत लिखवानी चाही तो उक्त कंपनी के कर्मचारियों ने यात्रियों के साथ दुर्व्येवहार किया. इस पर यात्री भड़क गए और परिसर में डेढ़ घंटे तक हंगामा होते रहा. अंत में एयरपोर्ट प्रबंधन को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर उन्हें मामूली हर्जाना दिया गया. यात्रियों को बड़ी सुविधा देने जा रहा है पटना एयरपोर्ट, खर्च होंगे 8 अरब रुपये

वहीं इसी विमान से आ रहे आधे दर्जन यात्रियों का सामान दिल्ली एयरपोर्ट पर ही छूट गया. जिन यात्रियों का सामान छूट गया था उनलोगों ने भी जमकर हंगामा किया. काफी हंगामे के बाद उन्हें भी सामान मंगवाने का आश्वासन दिया गया.

एक यात्री ने बताया कि बाहर से आने वाले सौ से अधिक यात्री इसी कंपनी के कनेक्टिंग विमान से पटना आने के लिए दिल्ली में सवार हुए थे. दिल्ली में भी उनके सामान को नहीं दिखाया गया. पटना जब पहुंचे तो उन्हें टूटा सूटकेस दे दिया गया. उनके साथ छह-सात और यात्री थे, जिनका लगेज ट्राली बैग टूटा हुआ था. उन्होंने बताया कि शिकायत पर विमान कंपनी के कर्मचारी मारपीट पर उतारू हो गए.