अब नए बखेड़े में फंस गए हैं तेजस्वी यादव, हो रही है FIR करने की बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के एक्स डिप्टी सीएम अब एक नए बखेड़े में फंसते दिख रहे हैं. उनके खिलाफ एफआईआर करने की बात चल रही है. दरअसल मामला एक मासूम बच्ची से रेप से जुड़ा हुआ है. अब राष्ट्रीय महिला आयोग तेजस्वी यादव के एक ट्वीट को लेकर भड़का हुआ है. इसी ट्वीट से जुड़े मामले में उनपर एफआईआर करने की बात की जा रही है.देश के सबसे डरपोक सीएम हैं नीतीश कुमार, जनाक्रोश देख उल्टे पांव भाग लिए

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य है सुषमा साहू. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव की वजह से एक रेप पीडि़ता की पहचान उजागर हुई है. इतना ही नहीं महिला आयोग तेजस्वी के खिलाफ एक नोटिस भी भेजने की बात कह रहा है. इसके साथ ही सुषमा साहू ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अगर तेजस्वी यादव इस मामले में माफी मांग लेते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराया जाएगा. नहीं तो कड़ा कदम उठाया जाएगा.

अब आप सोच रहे होंगे कि तेजस्वी यादव ने ऐसा कौनसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर ये बवाल हो रहा है. दरअसल आज तेजस्वी यादव ने अपनी न्याय यात्रा शुरू करने से पहले बैक-टू-बैक कई ट्वीट किए. राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. इसी दौरान उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर गया में मासूम से रेप का मुद्दा भी उठाया. जिसमे उन्होंने रेप पीड़िता का नाम और फोटो सो साझा कर दिया. जिसके बाद महिला आयोग ने इस मुद्दे को लपकने में देरी नहीं की.

जाहिर है कि बिहार में अभी आपराधिक मामलों पर सियासत चरम पर हो रही है. विपक्ष बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार को निशाने पर लिए हुए है. इसी बीच तेजस्वी यादव के इस ट्वीट ने विरोधियों को बोलने का मौका दे दिया है.

About Md. Saheb Ali 4740 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*