मुजफ्फरपुर में पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ATM फ्रॉड गिरोह को पकड़ने पहुंची थी टीम

लाइव सिटीज डेस्कः अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है बिहार के मुजफ्फरपुर से. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. फिलहाल किसी पुलिसवाले को गोली लगी है या नहीं इस बात की सूचना नहीं मिल रही है. घटना के बाद से मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे हुए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि एटीएम फ्रॉड गिरोह इलाके में मौजूद है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस की गठित टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को इस बात की खबर नहीं थी कि सभी अपराधी हथियारों से लैस हैं. जैसे ही पुलिस टीम को अपराधियों ने देखा दनादन फायरिंग शुरू कर दी. सभी DEO 3 दिनों के भीतर भेजें जिले में डीएलएड स्टडी सेंटर की लिस्ट, NIOS खफा



आपको बता दें कि यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा इलाके का है. पुलिस टीम के मेहदी हसन चौक पहुंचते ही उनका सामना हथियारबंद अपराधियों सो हो गया. खबर मिल रही है कि घटना इतनी तेजी से हुई को पुलिस को संभलने का मौका तक नहीं मिला. फिलहाल सभी अपराधी मौका-ए-वारदात से घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. इसके साथ ही अपराधियों की इस्तंमाल की हुई दो बाइकों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि अपराधी इंहीं बाइकों से वारदात को अंजाम दिया करते थे. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं बाइकों के रजिस्ट्रेशन नंबर से अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं इलाके को भी पुलिस ने सील कर दिया है. शहर की नाकाबंदी कर दी गई है. सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है.