UPDATE : अब लालू प्रसाद से मिल सकेंगे चार लोग, होटवार जेल प्रशासन ने दी इजाज़त

लाइव सिटीज डेस्कः अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है राजधानी रांची से. बताया जा रहा है कि बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने लालू प्रसाद से मुलाकात की इजाजत दे दी है. मिल रही जानकारी के मुताबिक जेल प्रशासन ने चार लोगों को लालू प्रसाद से मिलने की अनुमति दी है. खबरें आ रही हैं कि आज लालू प्रसाद से झारखंड राजद नेता अन्नपूर्णा देवी, भोला यादव और अवध बिहारी मुलाकात कर सकेंगे. लेकिन तेजस्वी यादव की मुलाकात होगी या नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. पिता को आज भी नहीं देख पाएंगे तेजस्वी यादव, होटवार जेल के बाहर डटे हैं रघुवंश सिंह

बता दें कि आज सुबह आठ बजे से ही रांची के होटवार जेल के बाहर राजद नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. आज सोमवार सुबह आठ बजे ही पार्टी की सीनियर लीडर अन्नपूर्णा देवी के साथ-साथ कई बड़े नेता जेल के बाहर पहुंच गए थे. उनके साथ-साथ भारी संख्या में राजद समर्थक भी जेल के बाहर इकट्ठा होने लगे थे. राजद के लोगों को देखते हुए आनन-फानन में जेल परिसर में सुरक्षा टाइट कर दी गई.



लालू प्रसाद के साथ तेजस्वी यादव

मालूम हो कि इससे पहले खबर आई कि आज हॉलीडे होने की वजह से लालू प्रसाद से कोई मुलाकात नहीं कर सकेगा. उधर तेजस्वी यादव भी अपने पिता से मिलने वाले थे लेकिन जेल प्रशासन ने पहले इस बात की अनुमति नहीं दी. आखिर में लालू प्रसाद के वकील होटवार जेल पहुंचे. उन्होंने जेल प्रशासन से मुलाकात के लिए अनुमति मांगी. इससे बाद जेल प्रशासन की ओर से चार लोगों को मिलने की इजाजत दे दी गई.

इधर राजधानी पटना में दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर आज सोमवार को भी सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि आवास के बाहर कार्यकर्ताओं और पुलिस सुरक्षा देखने को मिल रही है, लेकिन घर में सभी मायूस हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी रविवार को मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद की सेहत को लेकर चिन्ता जताई थी. ऐसे में अब आज तो कोई भी लालू प्रसाद का हालचाल नहीं ले पाएगा. अब कल मंगलवार को ही मुलाकात हो सकेगी.