तेजस्वी पर जदयू का पलटवार, 15 साल राजद के शासन में क्यों नहीं लिया दंगाइयों पर एक्शन

लाइव सिटीज डेस्क : भागलपुर में हुए दंगे पर बिहार की सियासत खूब गर्म हो गई है. वार पलटवार का सिलसिला जारी है. पक्ष-विपक्ष में खूब जुबानी तकरार हो रही है. आज सुबह ही बिहार की पूर्व मिनिस्टर राबड़ी देवी ने भागलपुर दंगे पर बड़ा बयान दिया था.
उन्होंने कहा था कि बीजेपी के लोग बाहुबली हैं. बीजेपी दंगाईयों की पार्टी है. गिरिराज सिंह ने लोगो को दंगा के लिए उकसाया है. अश्विनी चौबे के बेटे ने सरकार के समर्थन में जुलूस निकाला.

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा BJP हार छुपाने के लिए सद्भाव बिगाड़ रही. गिरिराज या सुशील मोदी दोनों में कोई झूठ बोल रहा है. भागलपुर में पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है. भागलपुर में किसी की जान जाती तो जिम्मेदारी कौन लेता.

इन सबपर JDU प्रवक्ता नीरज कुमार का पलटवार भी आया है. जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि 15 साल राजद रही सरकार में रही, दंगाई पर क्या कार्रवाई हुई. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार कोई भी काम कानून के अनुरूप करती है. तेजस्वी को विशेष दर्जा नहीं चाहिए लेकिन लालू यादव के लिए जेल में विशेष सुविधा चाहिए.

सदन से सड़क तक बरसे तेजस्वी, कहा- चच्चा मुंह तो खोलिये

बता दें कि भागलपुर में भड़के तनाव और दरभंगा के मसले पर बार-बार बदल रहे, भाजपा नेताओं के बयान को लेकर पूरा विपक्ष आर-पार के मूड में है. 17 मार्च शनिवार को भागलपुर में खूब बवाल हुआ था. बड़ी प्रॉब्लम आ गई थी. भागलपुर के नाथ नगर में दो गुट आपस में भिड़ गए थे.

दोनों गुटों ने एक-दूसरे के उपर जमकर रोड़ेबाजी की थी. आरोप था कि एक पक्ष ने आधा दर्जन से अधिक गोली भी चलाई. उपद्रवियों ने गाड़ियों के शीशे फोड़ डाले. साथ ही बाइक में आग लगा दी. कई दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई थी. इस मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे पर एफआईआर दर्ज कराया गया है, जिससे बिहार की सियासत और गर्म हो गई है.

About Razia Ansari 1821 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*