दिल्ली AIIMS में एडमिट हैं तारिक अनवर, मिलने पहुंचे शरद पवार और गुलाम नबी आजाद

दिल्ली एम्स में एडमिट थे तारिक अनवर

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के कटिहार से एनसीपी सांसद और कद्दावर नेता तारिक अनवर को इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक तारिक अनवर की सेहत में पहले से सुधार आ रहा है. ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि तारिक अनवर को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. बता दें कि मंगलवार को तारिक अनवर की तबियत अचानक ज्यादा खराब हो जाने की वजह से उन्हें डॉक्टरों ने कटिहार से दिल्ली रेफर कर दिया था. मंगलवार को ही तारिक अनवर को पूर्णिया से दिल्ली एयर एंबुलेंस के जरिए लाया गया.

उधर तारिक अनवर की तबियत बिगड़ने के बाद से ही पार्टी में गम का माहौल हो गया. पार्टी के बड़े नेताओं समेत कार्यकर्ता सभी चिन्तित दिखे. आज बुधवार को दिल्ली से खबर आई कि एम्स में तारिक अनवर से मिलने के लिए एनसीपी अध्यक्ष समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता पहुंचे. बताया जा रहा है कि मिलने आने वालों में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद एम्स पहुंचे. जहां सभी ने तारिक अनवर से मुलाकात की. उनका हाल चाल जाना. इसके साथ ही उन्हें जल्दी सेहतमंद हो जाने की कामना भी की. आज हिमाचल के CM पद की शपथ लेगें जयराम ठाकुर, PM मोदी व अमित शाह होंगे शामिल



वहीं जदयू से बागी नेता शरद यादव ने भी तारिक अनवर से फोन पर बात की और उनकी सेहत के बार में जानकारी ली. खैरियत मालूम की. इधर जब से तारिक अनवर को दिल्ली एम्स में एडमिट किया गया है. उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. अस्पताल में बड़ी संख्या में एनसीपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं. सभी उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं.

बता दें कि सोमवार की देर रात खबर आई कि कटिहार में सांसद तारिक अनवर की तबियत बहुत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें कटिहार के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां रातभर उन्हे डॉक्टरों ने आईसीयू में रखा. लेकिन हालात में सुधार नहीं होने की वजह से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया. तारिक अनवर को पूर्णिया के चूनापुर एयर बेस से एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया.