BREAKING : लालू से मुलाकात पर होटवार जेल पहुंचे उनके वकील, मांग रहे हैं मिलने की इजाजत

लाइव सिटीज डेस्कः चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात पर सस्पेंस बढ़ गया है. अभी-अभी खबर आ रही है कि लालू प्रसाद के वकील बिरसा मुंडा जेल पहुंचे हैं. वकील जेल प्रशासन से इजाजत मांग रहे हैं. दरअसल आज होलीडे होने की वजह से जेल प्रशासन ने लालू प्रसाद से किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं दी है. आज पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव पिता से मिलने जाने वाले थे. इसके साथ ही राजद के कई बड़े नेता भी उनसे मिलने की आस लगाए बैठे हैं. इसी को लेकर लालू के वकील जेल प्रशासन से बात करने पहुंचे हैं. पिता को आज भी नहीं देख पाएंगे तेजस्वी यादव, होटवार जेल के बाहर डटे हैं रघुवंश सिंह

बताया जा रहा है कि बिहार राजद के साथ-साथ झारखंड राजद के भी कई बड़े नेता जेल के बाहर पहुंचे हुए हैं. दरअसल लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं चल रही. जिसको लेकर सभी टेंशन में हैं. ऐसे में सभी उनसे मुलाकात करना चाहते हैं. सभी उनका हाल चाल जानने को बेकरार हो रहे हैं. उधर इतनी संख्या में जेल के बाहर राजद समर्थकों की भीड़ को देख कर जेल प्रशासन भी कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पार्टी की सीनियर लीडर अन्नपूर्णा देवी भी जेल के बाहर पहुंची हुई हैं.

मालूम हो कि चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का रांची के होटवार जेल में आज दूसरा दिन है. उनकी तबियत शनिवार से ही ठीक नहीं चल रही. बीच-बीच में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत भी रह रही है. इसी बीच रविवार को राजद नेताओं का होटवार जेल के बाहर जमावड़ा लगा रहा. रघुवंश प्रसाद सिंह और प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के साथ-साथ कई बड़े नेता पहुंचे थे लालू प्रसाद से मुलाकात करने. लेकिन रविवार छुट्टी का दिन होने की वजह से लालू प्रसाद से मिलने नहीं दिया गया. इसे लेकर जेल के बाहर खूब नारेबाजी भी हुई.

बता दें कि शनिवार को जब रांची की सीबीआई अदालत ने चारा घोटाला मामले में अपना फैसला सुनाया था. लालू प्रसाद समेत कुल 16 को दोषी करार दिया गया था. लालू प्रसाद को पुलिस कस्टडी में लेकर होटवार जेल शिफ्ट किया गया, उस दौरान भी तेजस्वी यादव उनके साथ थे. देर शाम तक जेल में भी उनके पास रहे. इससे बाद लालू प्रसाद ने उन्हें जाने को कह दिया. जेल में तबियत बिगड़ने की खबर के बाद आज फिर तेजस्वी जाने वाले थे. लेकिन आज मुलाकात संभव नहीं है.

इधर राजधानी पटना में दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर आज सोमवार को भी सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि आवास के बाहर कार्यकर्ताओं और पुलिस सुरक्षा देखने को मिल रही है, लेकिन घर में सभी मायूस हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी रविवार को मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद की सेहत को लेकर चिन्ता जताई थी. ऐसे में अब आज तो कोई भी लालू प्रसाद का हालचाल नहीं ले पाएगा. अब कल मंगलवार को ही मुलाकात हो सकेगी.

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*