पिता को आज भी नहीं देख पाएंगे तेजस्वी यादव, होटवार जेल के बाहर डटे हैं रघुवंश सिंह

लालू प्रसाद के साथ तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्कः चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का रांची के होटवार जेल में आज दूसरा दिन है. उनकी तबियत शनिवार से ही ठीक नहीं चल रही. बीच-बीच में उन्हें सीने में दर्द की शिकायत भी रह रही है. इसी बीच रविवार को राजद नेताओं का होटवार जेल के बाहर जमावड़ा लगा रहा. रघुवंश प्रसाद सिंह और प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के साथ-साथ कई बड़े नेता पहुंचे थे लालू प्रसाद से मुलाकात करने. लेकिन रविवार छुट्टी का दिन होने की वजह से लालू प्रसाद से मिलने नहीं दिया गया. इसे लेकर जेल के बाहर खूब नारेबाजी भी हुई.

खबर आई कि आज सोमवार को बिहार के एक्स डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता का हाल-चाल जानने होटवार जेल पहुंच सकते हैं. लेकिन इसी बीच आज फिर जेल प्रशासन ने किसी को भी लालू प्रसाद से मिलने से मना कर दिया गया. दरअसल आज क्रिस्मस होने की वजह से सरकारी छुट्टी है. छुट्टी के कारण जेल में किसी कैदी से किसी बाहर वाले को मिलने नहीं दिया जाएगा. मतलब साफ है आज तेजस्वी यादव मुलाकात नहीं कर पाएंगे अपने पिता से. राबड़ी देवी को सता रही है लालू प्रसाद की चिन्ता, कहा – खुद से दवा भी नहीं ले सकते



बता दें कि शनिवार को जब रांची की सीबीआई अदालत ने चारा घोटाला मामले में अपना फैसला सुनाया था. लालू प्रसाद समेत कुल 16 को दोषी करार दिया गया था. लालू प्रसाद को पुलिस कस्टडी में लेकर होटवार जेल शिफ्ट किया गया, उस दौरान भी तेजस्वी यादव उनके साथ थे. देर शाम तक जेल में भी उनके पास रहे. इससे बाद लालू प्रसाद ने उन्हें जाने को कह दिया. जेल में तबियत बिगड़ने की खबर के बाद आज फिर तेजस्वी जाने वाले थे. लेकिन आज मुलाकात संभव नहीं है.

इधर राजधानी पटना में दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर आज सोमवार को भी सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि आवास के बाहर कार्यकर्ताओं और पुलिस सुरक्षा देखने को मिल रही है, लेकिन घर में सभी मायूस हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी रविवार को मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद की सेहत को लेकर चिन्ता जताई थी. ऐसे में अब आज तो कोई भी लालू प्रसाद का हालचाल नहीं ले पाएगा. अब कल मंगलवार को ही मुलाकात हो सकेगी.