पटना में इंजीनियर के घर स्टॉक हो रही थी शराब, एक्साइज की रेड में हुआ पर्दाफाश

पटनाः पटना में शराब का जखीरा बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह शराब का जखीरा एक इंजीनियर के घर से मिला है. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक एक्साइज विभाग की कार्रवाई में इस बात का खुलासा हुआ है. घटना के बाद से घर को सील कर दिया गया है. मौके से मिली शराब को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी मीडिया को भी थोड़ी बहुत ही जानकारी मुहैया कराई गई है. छपरा वाले रुडी जी आप कहां हैं, Torch लेकर आपको तलाश रहे हैं रवीश कुमार

मामला राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक एक्साइज विभाग की टीम ने बुधवार की देर रात एक संदिग्ध गाड़ी का पीछा किया. एक्साइज विभाग एक अल्टो कार के पीछे लगा था. जब कार को रुकावाकर उसकी जांच की गई तो कार से 10 पेटी अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुईं. उस दौरान कार को जब्त कर लिया गया.

मामला वहीं थम जाता लेकिन एक्साइज की टीम को शक हुआ. इसके आधार पर कार कहां से आई है उसका पता लगाया गया. कार के ड्राइवर से कड़ी पूछताछ के बाद पता चला कि कार रूपसपुर के एक मकान से शराब लेकर निकली थी. जब एक्साइज की टीम ने उस घर पर पहुंचकर उसकी तलाशी ली तो होश उड़ गए सभी अधिकारियों के. घर में एक तहखाना मिला. जहां शराब का जखीरा रखा हुआ था.

जांच के बाद पता चला कि वह घर क इंजीनियर का है. लेकिन वो वहां नहीं रहते. दरअसल इंजीनियर ने मकान किराए पर दे रखा था. लेकिन शराब तस्करों ने उसे स्टोर बना दिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. मामले की हर एंगिल से जांच की जा रही है. पुलिस ने इस रेड में कुल 125 पेटी शराब बरामद की है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*