लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बड़ी खबर है गया जिले से. एक बार फिर बम मिला है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. जिले में एक बार फिर से बम मिलने की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं. बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही गया पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बमों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि अगर सही समय पर बमों को देखा नहीं जाता तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी. फिलहाल पुलिसिया जांच जारी है.  बड़ा बयान -परीक्षा में अब स्टूडेंट्स के कपड़े भी उतरवा ले बिहार बोर्ड

मिल रही जानकारी के मुताबिक गया जिले के परैया थाने के मंझार गांव स्थित एक सरकारी स्कूल के गेट के पास से यह बम बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि स्कूल के गेट से आज सोमवार को अहले सुबह दो जिंदा बम बरामद किए गए . पुलिस के मुताबिक नक्सलियों ने ये बम स्कूल को उड़ाने के लिए प्लांट किया था. दोनों बम को स्कूल के गेट की ग्रिल से बांधकर रखा गया था.

बता दें कि इसी स्कूल में ही कुछ दिनों पहले बम रखा गया था जिसे एक छात्र ने देख लिया था और प्राचार्य को बताया था. पुलिस को जानकारी दी गई थी जिसके बाद बम को निष्क्रिय किया गया था. उसके बाद दोबारा नक्सलियों ने फिर से दहशत फैलाने के लिए दो बम रखा है, जिसमें से एक केन बम है, जबकि दूसरा सुतली मे लपेटा हुआ बम है.

परैया पुलिस स्कूल ने स्कूल पहुंचकर बम का निरीक्षण किया है और बम स्क्वॉयड को भी बम डिफ्यूज करने के लिए बुला लिया गया है. बम को डिफ्यूज करने की कवायद की जा रही है. एक महीने के अंदर दूसरी बार स्कूल के मुख्य द्वार पर बम मिलने की घटना से स्कूल के छात्रों समेत अभिभावकों और ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.