गोपालगंज में पंजाब नेशनल बैंक से 11 लाख की लूट, ताबड़तोड़ फायरिंग के साथ लुटेरों ने की इंट्री

लाइव सिटीज डेस्कः फिर बड़ी लूट हुई है बिहार में. गोपलगंज के कुचायकोट थाना के सासामुसा पंजाब नेशनल बैंक में आज शनिवार को 6 बाइक सवार अपराधियों ने 11 लाख रुपये लूट लिए और गोपलगंज कि तरफ एनएच-28 के रास्ते बड़े आराम से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर एसपी रविरंजन मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं.

मिल रही जानकारी के मुताबिक कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मोटरसाइकिल सवार 6 अज्ञात अपराधियों बैंक में हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. कैश काउंटर और बैंक कर्मियों को हथियार का भय दिखा कर लॉकर में भी रखे रुपये को लेकर फरार हो गए. जमुई में भीषण बैंक डकैती, हथियारबंद अपराधियों दिनदहाड़े लूट लिया



जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बैंक के अंदर कई राउंड फायरिंग भी की. बैंक में लगे कंप्यूटर के साथ तोड़फोड़ भी की गई. घटना स्थल पर जिले की काई थाने की पुलिस के साथ एसपी रविरंजन कुमार पहुंचे हुए हैं. घटना के बाद से इलाके में दहशत फैली हुई है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जब बैंक में फायरिंग की घटना सामने आई तो अलार्म बजा लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया.

घटना के बाद से बैंक के पास बड़ी तादाद में भीड़ इकट्ठा हो गई है. पुलिस से बातचीत में जानकारी निकलकर सामने आई कि जिस वक्त यह घटना हुई बैंक में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं थी. उधर जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर मौजूद सासामुसा पंचायत के मुखिया श्रीकांत सिंह, बीजेपी नेता शिवकुमार उपाध्याय, धर्मनाथ सिंह ने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. सासामुसा बाजार में अफरातफरी भय का माहौल है.