महेश्वर हजारी का भाजपा पर तंज : चार्जशीट के बाद उमा भारती केंद्र में मंत्री रह सकती हैं, तो तेजस्वी क्यों नहीं

maheshwar

लाइव सिटीज डेस्क : लालू-राबड़ी आवास पर सीबीआई रेड पर बिहार में सियासत थम नहीं रही है. वार-पलटवार का दौर चल रहा है. बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के बाद अब दूसरे मंत्री महेश्वर हजारी ने भाजपा पर निशाना साधा है. मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि जब केंद्र में उमा भारती मंत्री रह सकती हैं, तो तेजस्वी क्यों नहीं!

बिहार के अर्बन डेवलपमेंट एंड हाउसिंग मंत्री महेश्वर हजारी ने लालू-राबड़ी आवास पर हुई कार्रवाई पर शनिवार को तंज कसा. भाजपा पर तंज कसनेवाले अशोक चौधरी के बाद ये दूसरे मंत्री हैं. मंत्री महेश्वर हजारे ने कहा कि भाजपा की केंद्रीय मंत्री उमा भारती के खिलाफ भी सीबीआई ने चार्जशीट कर रखा है. इसके बाद भी वे केंद्र में मंत्री बनी हुई हैं. उन्होंने कहा कि उमा भारती को अब तक मोदी सरकार ने मंत्री पद से नहीं हटाया है.

maheshwar

मंत्री हजारी ने कहा कि जब चार्जशीट के बाद भी केंद्र में उमा भारती मंत्री बनी रह सकती हैं, तो तेजस्वी क्यों नहीं रह सकते हैं. तेजस्वी के खिलाफ तो अभी चार्जशीट भी दाखिल नहीं किया गया है. ऐसे में भाजपा को मांग करने का यह हक नहीं है कि तेजस्वी या तेजप्रताप को मंत्री पद से हटाया जाये. उन्होंने कहा कि सीबीआई की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है.

यह भी पढ़ें – पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे PM नरेंद्र मोदी
लालू को मिला कांग्रेस का ‘हाथ’, सदानंद सिंह व अशोक चौधरी मिलने पहुंचे

गौरतलब है कि लालू-राबड़ी आवास पर सीबीआई रेड को लेकर शनिवार को ही कांग्रेस ने भी भाजपा पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि केंद्र के इशारे पर सीबीआई रेड की कार्रवाई की गयी है. शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने बाजाप्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनके आवास पर जाकर आज भेंट भी की और इस संकट की घड़ी में साथ रहने का भरोसा भी दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*