BREAKING : बाइक रुकवाकर बैग लूटने की कोशिश, विरोध करने पर मार दी गोली

पटनाः पहले बाइक रुकवाई, फिर बैग लूटने की कोशिश की गई. जब नाकाम हुए तो गोली मार दी. जी हां, अब से करीब एक घंटे पहले एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी है. जिसमें युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. वारदात कंकड़बाग थाना इलाके की है. घायल युवक का नाम तारकेश्वर है, जो दानापुर का रहने वाला है. एनएच-30 के पास में स्थित एक नीजि हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत अभी आउट ऑफ डेंजर बताई जा रही है.

दरअसल, तारकेश्वर बाइक से खेमनीचक इलाके में स्थित अपने ऑफिस जा रहा था. वो मटर प्रिजर्व कर मार्केट में सप्लाई करने वाली एक कंपनी में सेल्स मैन का काम करता है. अपने पीठ पर इसने एक बैग टांग रखा था. जिसमे लैपटॉप और दूसरे सामान थे. ऑफिस पहुंचने से ठीक पहले रास्ते में खड़े दो अनजान लड़कों ने हाथ दिया. जिस पर तारकेश्वर ने अपनी बाईक रोक दी. वो इस बात से अनजान था कि दोनों लड़के अपराधी हैं. फिर क्या था लड़कों ने  तारकेश्वर से उसकी बैग लुटने की कोशिश की. जिसका उसने विरोध किया.



तारकेश्वर के विरोध के आगे अपराधियों की एक नहीं चली. फिर क्या था, लूट में नाकाम अपराधियों ने पिस्टल निकाल फायरिंग कर दी. गोली तारकेश्वर के पीठ में जा लगी. जिसमें वो घायल हो गया. जबकि दोनों अपराधी मौके से भाग निकले. मामले की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. छानबीन शुरू कर दी गई है. सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा के अनुसार अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है.