शर्मनाकः चलती ओला कैब में महिला से गैंगरेप, वारदात के बाद लूटपाट भी

लाइव सिटीज डेस्कः मुंबई से सटे मीरा रोड के कशिमिरा इलाके में एक 25 साल की महिला यात्री के साथ ओला कैब में रेप का मामला सामने आया है. वारदात 19 दिसंबर की है जब पीड़ित महिला ने अपने घर ठाणे जाने के लिए ओला हायर की थी लेकिन आरोपी ड्राइवर और उसका साथी उसे जबरन विरार की तरफ ले गए और वारदात को अंजाम दिया. इन लोगों ने उनसे कीमती सामान भी लूट लिया.

काशिमिरा पुलिस ने बलात्कार, लूट और धमकाने का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच ओला कैब कंपनी की तरफ से सफाई दी गई है कि आरोपी ड्राइवर 3 दिन पहले से ओला प्लेटफॉर्म से ऑफ लाइन हो गया था. यानी कि, पीड़ित युवती ने उस कार को ओला प्लेटफॉर्म से बुक नहीं किया था बल्कि सड़क पर से सीधे उसमे बैठी थी.



ऐसा आरोप है कि कैब के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ इस करतूत को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर 26 दिसंबर तक जल भेज दिया है. खबरों के मुताबिक, उसके बाद आरोपी ड्राइवर और उसके दोस्त ने महिला को जबरदस्ती ठाने के विरार लेकर गए और वहां एक सुनसान जगह पर ले जकर इस वारदात को अंजाम दिया.

महिला का आरोप है कि गलत रस्ते पर जाकर ड्राइवर ने उसके पैसे, मोबाइल और पर्स छीन लिया और उसके साथ रेप किया. इस पूरे मामले पर कंपनी का कहना है कि इस घटना का उससे कोई लेना देना नहीं है. कैब कंपनी ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर बीते तीन-चार दिनों से ड्यूटी पर ही नहीं था.