मोदी-योगी से सवाल पूछना पड़ रहा महंगा, अब पंखुड़ी पाठक को मिली रेप की धमकी

लाइव सिटीज डेस्क : भक्त आलोचना सुनने को हरगिज नहीं तैयार हैं . निशाने पर सिर्फ रवीश कुमार,बरखा दत्त, राजदीप सरदेसाई जैसे बड़े पत्रकार ही अब नहीं हैं . अब पंखुड़ी पाठक को ट्विटर के माध्यम से रेप की धमकी मिली है . पंखुड़ी ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है . सोशल मीडिया में रेप की धमकी पर उबाल है,लेकिन अभी कार्रवाई दूर है .

पंखुड़ी पाठक को रेप की धमकी देने वाला पंकज शुक्ल नामक शख्स यूपी गवर्नमेंट का कर्मचारी दिख रहा है . इसके मोबाइल नंबर की जानकारी भी मिल गई है . भाजपा के फायरब्रांड प्रवक्ता रहे श्रीकांत शर्मा आरोपी के विभाग के मंत्री हैं . पंखुड़ी पाठक ने यूपी के सीएम के साथ श्रीकांत शर्मा को भी मामले की जानकारी दी है .

पंखुड़ी पाठक को जो लोग नहीं जानते हैं,उनके लिए जानकारी यह कि वह अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी की तेज-तर्रार प्रवक्ता हैं . स्टूडेंट पॉलिटिक्स से मेनस्ट्रीम पॉलिटिक्स में आई हैं . स्टूडेंट लाइफ में दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज स्टूडेंट्स यूनियन की जॉइंट सेक्रेटरी रह चुकी हैं . लोहिया वाहिनी से भी सम्बद्ध रही हैं .

पंखुड़ी समाजवादी पार्टी की spokesperson हैं,तो जाहिर तौर पर मोदी-योगी से सवाल पूँछेगी ही . लेकिन भक्त किस्म ट्रोलर्स को शायद यह ठीक नहीं लगता . सो पंकज शुक्ला ने पंखुड़ी पाठक को ट्वीट किया – ‘बलात्कार तो तुम्हारा भी होना चाहिए,तुम बच कैसे गई .’ ट्विटर पर मिली इस धमकी के बाद पंखुड़ी ने पंकज शुक्ला की विस्तृत जानकारी देते हुए 30 सितंबर को नई दिल्ली के मायापुरी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखाई है .

जानकारी हो कि पंखुड़ी पाठक अगस्त महीने में 27 अगस्त को लालू प्रसाद की महारैली ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ में शामिल होने के लिए पटना भी अखिलेश यादव के साथ आई थी . तब लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेज प्रताप यादव के साथ पंखुड़ी पाठक की तस्वीर बहुत वायरल हो गई थी .

यह भी पढ़ें -‘नीतीश की गाली, महबूबा की धमकी इन्हें ठीक लगती है, हमसे दिक्कत क्यों
बहुत चर्चे हैं तेजप्रताप की इस तस्वीर के, साथ में कौन है यह लड़की
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)