पप्‍पू यादव बोल रहे हैं नीतीश कुमार को Thank You, कहा – आपने बचा लिया बिहार को

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा के सांसद पप्‍पू यादव ने बिहार के मुख्‍य मंत्री को थैंक्‍स बोला है . पप्‍पू कहते हैं – नीतीश कुमार ने बिहार को बचा लिया . चर्चा राज्‍य सभा चुनाव की हो रही है . पप्‍पू कहते हैं कि नीतीश कुमार यदि चुप रह जाते, तो बिहार में विधायक करोड़ – करोड़ में बिकने लगते . देश में बिहार बदनाम हो जाता, जैसाकि अभी कई दूसरे प्रदेश हो रहे हैं . पर, नीतीश कुमार ने पोलिटिकल ईमानदारी का परिचय दिया . मतलब कि जिसके हिस्‍से की राज्‍य सभा की जो सीट है, वह प्राप्‍त कर ले. भाजपा में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल को मांगनी पड़ गई माफी, विरोध में उतर आए सब

पप्‍पू यादव ने कहा कि टिकटों के बंटवारे में राजनीतिक पार्टियों ने क्‍या किया है, सबों को पता है . पर, बिहार की छह राज्‍य सभा सीटों के लिए सातवां कैंडिडेट हो जाता, तो खुले में विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग होती . इसे सिर्फ नीतीश कुमार ने रोका है . पड़ोस के उत्‍तर प्रदेश और झारखंड में क्‍या हो रहा है, सभी देख रहे हैं . हॉर्स ट्रेडिंग के लिए सीट से अधिक कैंडिडेट पार्टियों ने उतार दिए हैं . गुजरात में राजीव शुक्‍ला का नोमिनेशन रोकने को मेंटेनेंस के नाम पर एयरपोर्ट पर जहाज की लैंडिंग ही नामांकन खत्‍म होने तक रोक दी गई .

नरेश अग्रवाल गिरगिट है, देश को बचना होगा

जाप सांसद ने कहा कि यूपी में कितना गंदा खेल हुआ, हम सभी देख रहे हैं . जिस नरेश अग्रवाल को भाजपा कल तक पापी कहती थी, आज भाजपा में शामिल होते ही संत बन गए हैं . जया बच्चन जैसी महान अदाकारा को यह गिरगिट नरेश अग्रवाल नचनिया-बजनिया कहने लगा है . पप्‍पू ने कहा कि जया बच्चन के बारे में नरेश अग्रवाल के बयान पर सुषमा स्‍वराज की आपत्ति बिलकुल ठीक है . हम सुषमा स्‍वराज की भावनाओं का समर्थन करते हैं .

पप्‍पू ने कहा कि यह नरेश अग्रवाल वही हैं, जो मायावती के साथ होने पर खुद को मायावती का पुत्र बताते थे . फिर मुलायम सिंह यादव के साथ चले जाने पर नेताजी को देश की सबसे बड़ी जरुरत कहते थे . और अब इन्‍हें योगी आदित्‍यनाथ व नरेन्‍द्र मोदी भाने लगे हैं .

उन्‍होंने कहा कि देश की राजनीति नरेश अग्रवाल जैसे गिरगिटों से मुक्ति पाए बिना शुद्ध नहीं हो सकती . इसके लिए देश के वोटरों को ही जाग्रत होना होगा . नहीं तो राजनीति रसातल में जाएगी और भोगेगी सिर्फ जनता .

About Md. Saheb Ali 2710 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*