PUSU चुनाव रद्द करने की मांग पर बवाल, धरने पर बैठ गए हैं AISF और AISA के छात्र

पटना, दिवांशु प्रभातः बड़ी खबर आ रही है पटना से. बताया जा रहा है कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव को रद्द कराने की मांग पर सैकड़ों की संख्या में छात्र पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा कर रहे हैं. छात्रों का हुजूम जमा है कॉलेज कैंपस में. हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती पटना यूनिवर्सिटी में कर दी गई है. हालात को काबू में करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों को समझाने में जुटा हुआ है. PUSU में छाया भगवा, सेंट्रल पैनल में तीन सीट ABVP के नाम

मिल रही जानकारी के मुताबिक छात्र अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. जिसको लेकर खूब बवाल हो रहा है. छात्रों ने पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. यूनिवर्सिटी कैंपस में वीसी के चैंबर के बाहर सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद हैं. वहीं प्रॉक्टर भी वीसी चैंबर के गेट पर खड़े हैं. छात्रों को समझाने की कोशिश की जा रही है.

तसेवीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं छात्रों के चेहरे पर कितना गुस्सा है. इसी गुस्से को देखते हुए पलिस बल की भी तैनाती कर दी गई है. हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. छात्र अपने हाथों  में पोस्टर-बैनर लेकर पहुंचे हैं.  वहीं लोकल पुलिस के अलावे रैफ की टीम को भी तैनात किया गया है.

बता दें कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महासचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के पद पर कब्जा किया, जबकि अध्यक्ष पद पर  एबीवीपी से बागी और निर्दलीय दिव्यांशु भारद्वाज ने जीत हासिल की. वहीं, जाप को संयुक्त सचिव के पद से संतोष करना पड़ा.  इसके अलावा वामदल, छात्र राजद, एनएसयूआई का सूपड़ा साफ हो गया. अध्यक्ष पद के लिए दिव्यांशु को 1862 मिले. अब इस चुनाव को रद्द कराने की मांग की जा रही है.